अमेरिका में सिख ड्राईवर की पिटाई, खींची पगड़ी
अमेरिका में सिख ड्राईवर की पिटाई, खींची पगड़ी
Share:

न्यूयाॅर्क। अमेरिका के न्यूयाॅर्क में एक सिख को फिर निशाना बनाया गया है। दरअसल यह सिख एक ड्राईवर है। इसकी पहचान हरकीरत सिंह के तौर पर हुई है। दरअसल सिख वाहन चालक से पैसेंजर द्वारा बदसलूकी किए जाने का मामला सामने आया है। यह जानकारी सामने आई है कि यात्री नशे में थे और ऐसे में इन लोगों ने सिख ड्राईवर की पगड़ी खींची और इसके साथ अभद्रता की।

मिली जानकारी के अनुसार जब सिख ड्राइवर हरकीरत सिंह ने तीन पुरूषों और एक महिला को मैडिसन स्क्वेयर गार्डन से कैब में बैठाकर ब्रोंक्स पहुंचाया। इस दौरान ये लोग वाहन चालक से अभद्रता करने लगे। ये लोग आरोप लगाने लगे कि इस वाहन चालक ने इन लोगों को गलत पते पर पहुंचा दिया है। एक व्यक्ति ने सिख युवक से अभद्रता करते हुए इसके वाहन का मीटर तोड़ने का प्रयास किया और फिर आरोपियों में शामिल अन्य लोग इसके साथ मारपीट करने लगे।

इन लोगों ने वाहन चालक की पगड़ी पकड़कर खींच दी। सिख युवक कुछ घबरा गया और उसने इन लोगों से ऐसा न करने के लिए कहा। सिख युवक हरकीरत ने संबंधित अथाॅरिटी द्वारा की गई पूछताछ के दौरान बताया कि ये लोग इसे मारने का प्रयास कर रहे थे। जब ये अभद्रता कर रहे थे तो मैंने इन लोगों से 41.76 डाॅलर का किराया मांगा और दूसरी कैब हायर करने के लिए कहा।

इसके बाद व्यक्ति ने वाहन के मीटर को तोड़ने का प्रयास किया। ये लोग मुझसे बदतमीजी करने लगे। हमे के बाद से ही 25 वर्षीय सिख युवक घबराया हुआ है। इसने कहा है कि मैं यहां पर कार्य नहीं करना चाहता। यहां पर मेरे धर्म का अपमान किया जा रहा है। इस मामले में न्यूयाॅर्क पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है। इस घटना को हैट क्राइम के अंतर्गत माना जा रहा है।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा, पोलैंड में हमले का शिकार भारतीय छात्र है जिंदा

मोसुल के पास इराक ने किए हवाई हमले, 100 से अधिक आतंकी ढेर

अब नहीं होगा चीन के वीटो का असर, अमेरिका करेगा आतंकियों को प्रतिबंधित करने का प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -