गुरुद्वारे में सिख और गैर-सिख की शादी का विरोध कर रहे 55 तलवारधारी लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
गुरुद्वारे में सिख और गैर-सिख की शादी का विरोध कर रहे 55 तलवारधारी लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

लंदन: इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड क्षेत्र में स्थानीय पुलिस ने  गुरुद्वारे में एक सिख और एक गैर-सिख जोड़ी की शादी का विरोध कर रहे 55 तलवारधारी लोगों को गिरफ्तार किया है. वारविकशायर पुलिस के अधिकारियों के अब भी गुरुद्वारा साहिब के अंदर अन्य लोगों से बातचीत के लिए मौजूद होने की बात सामने आ रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार आठ घंटों के प्रदर्शन के बाद 55 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने जानकारी कडेट हुए बताया कि उन्हें सुबह 20 से 30 लोगों के गुरुद्वारे में दाखिल होने की रिपोर्ट मिली थी. उन्होंने बताया, “अधिकारी शांतिपूर्ण हल के लिए गुरुद्वारे के अंदर बात कर रहे हैं. हम लोगों को भरोसा दिलाना चाहते हैं कि इसे आतंकी घटना के तौर पर नहीं देखा जा रहा.” प्रवक्ता ने बताया, “हमारा मानना है कि कुछ लोगों के पास धारदार वस्तुएं थी और अधिकारियों को मौके पर तैनात किया गया है.”

खबरों में दावा किया गया है कि गुरुद्वारे में घुसे लोग अलग-अलग नस्ल वालों की शादी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है. इस समय पुलिस ने गुरुद्वारे की घेराबंदी कर रखी है और उसके अधिकारी और धार्मिक नेता गतिरोध को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -