जिनके हों ऐसे लक्षण वो होते हैं दुष्ट पति
जिनके हों ऐसे लक्षण वो होते हैं दुष्ट पति
Share:

घर को घर बनाने का काम स्त्री और पुरुष के हाथ में ही होता है. वो जैसे रहेंगे वैसे ही उनका घर भी होगा. यानी दोनों जैसे रहेंगे वैसे ही माहौल भी होगा. आजकल के महिला और पुरुष बराबर समझे जाते हैं लेकिन कहीं ना कहीं आज भी पुरुष महिलाओं को अपना गुलाम समझते हैं. कहावत है सभी पुरुष एक से होते हैं, कहीं ना कहीं ये बात सच भी होती है. पुरुष जितने बाहर से सीधे दीखते हैं उतने ही अंदर से बदतर स्वाभाव के होते हैं. ऐसे पुरुष के कुछ लक्षण हैं जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं. इन बातों से जाने आपके पति कैसे हैं.

* शक करने वाला :

शक का कोई इलाज नहीं है. एक बार अगर आपको किसी पर शक हो गया तो उसका कीड़ा आपके दिमाग से कभी नहीं जायेगा. ऐसे पति आपके लिए सही हो ही नहीं सकते. ये हमेशा आप पर शक करते हैं और चैन से जीने नहीं देते.

* जुल्म करने वाला :

पत्नियों पर शक करना और उसे गाली देने वाला पुरुष कभी मर्द नहीं बन सकता. शास्त्रों में कहा गया है जो पुरुष महिलाओं पर हाथ उठाते हैं वो समाज के लिए कलंक होते हैं और समाज में उन्हें कोई सम्मान नहीं मिलता. औरतों पर जुल्म करने वाला व्यक्ति कभी मर्द नहीं हो सकता.

* नशा करने वाला :

नशा करने वाला व्यक्ति हमेशा ही अपनी पत्नी को सताएगा. कभी पैसों के लिए तो कभी किसी और चीज़ के लिए. ऐसे पति समाज और पत्नियों के लिए विनाशकारी होते हैं. नशा करने वाले पति अपने परिवार को तबाह करने वाले होते हैं. शास्त्रों में कहा गया है कि जिस घर में नशा होता है उस घर में अपनी बेटी की शादी नहीं करनी चाहिए.

4 राशि वाले पुरुषों की ओर खींची चली आती हैं लड़कियां

क्या आप भी रखते मंदिर में इस तरह के बर्तन?

कही आप भी तो नहीं करते पूजा के दौरान ये गलतियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -