सिग्नेचर ब्रिज को लेकर आप और बीजेपी में घमासान
सिग्नेचर ब्रिज को लेकर आप और बीजेपी में घमासान
Share:

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज को लेकर  बीजेपी और आम आदमी पाटी में  घमासान छिड़ गया है। बीजेपी और आप दोनों की पार्टियां इस ​ब्रिज को बनवाने का क्रेडिट लेने में लगी हुई हैं और इसे लेकर एक—दूसरे पर आरोप—प्रत्यारोप लगा रही हैं। इतना ही नहीं बीजेपी के प्रदेश  अध्यक्ष मनोज तिवारी और आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच ब्रिज को लेकर हाथापाई तक हो गई।

आप पार्टी ने सिग्नेचर ब्रिज के स्थान पर पोस्ट की नीदरलैंड के ब्रिज की तस्वीर

दरअसल, रविवार को इस ब्रिज का उद्घाटन हुआ था। मनोज तिवारी को उद्घाटन का आमंत्रण नहीं मिला था, जिससे नाराज होकर वह ब्रिज पर विरोध प्रदर्शन करने के लिए रविवार को पहुंचे। जब तिवारी वहां गए, तो आप के कार्यकर्ताओं और उनके बीच झड़प हो गई और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। तिवारी ने इस मसले पर कहा कि मैं (उत्तर पूर्व दिल्ली) से सांसद हूं, तो क्या परेशानी है? क्या मैं एक अपराधी हूं? जो मुझे उद्घाटन का न्योता नहीं दिया गया। मैंने इस ब्रिज का निर्माण शुरू कराया और अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उद्घाटन सत्र आयोजित कर इसका क्रेडिट लेना चाहते हैं। तिवारी ने आम आदमी पार्टी के एक नेता पर उन्हें  जान से मार देने की धमकी देने का भी आरोप लगाया। वहीं आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविदं केजरीवाल ने तिवारी पर  निशाना साधते हुए ​ट्वीट किया कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के अवसर पर बीजेपी उपद्रव कर रही थी। ​इस दौरान पुलिस चुपचाप दर्शक बनी रही। वहीं आप के दिलीप पांडे ने कहा कि हजारों लोग उद्घाटन का जश्न मनाने आए थे, उन्हें भी निमंत्रण नहीं दिया गया था, लेकिन तिवारी खुद को आम आदमी न मानकर वीआईपी मानते हैं। वह वहां पहुंचे, लेकिन दिल्ली की जनता की भलाई में शरीक होने नहीं बल्कि उपद्रव करने। 

विधानसभा चुनाव 2018 : छत्तीसगढ़ पहुंचे अमित शाह, पीएम मोदी और नितिन गडकरी भी संभालेंगे इन राज्यों में चुनावी कमान

बता दें कि सिग्नेचर ब्रिज को लेकर दोनों ही पार्टियों के बीच लंबे समय से तकरार चल रही है। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी इसे अपने कार्यकाल में पूरा होने का बता कर क्रेडिट लेना चाह रहे हैं, तो वहीं आम आदमी पार्टी इसे अपनी उपलब्धी बता रही है। 

खबरें और भी

आज होगा दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन, जानिए पुल की कुछ ख़ास बातें

उमा भारती अयोध्या राम मंदिर की मदद करने पूरी तरह से तैयार

विधानसभा चुनाव: भाजपा की जीत मुश्किल, कांग्रेस दे रही कड़ी चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -