सिग्नेचर ब्रिज मामला: केजरीवाल के खिलाफ दर्ज हुआ गैर-इरादतन हत्या का केस, क्राइम ब्रांच करेगी जांच

Nov 10 2018 04:04 PM
सिग्नेचर ब्रिज मामला:  केजरीवाल के खिलाफ दर्ज हुआ गैर-इरादतन हत्या का केस, क्राइम ब्रांच करेगी जांच

नई दिल्‍ली: दिल्ली सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के मौके पर हुए हंगामे को लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल और विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज करा दिया है. ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दिन एक तरफ जहां मनोज तिवारी की दिल्ली पुलिस के अफसरों के अलावा AAP कार्यकर्ताओं से झड़प हुई थी, तो वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने मनोज तिवारी को धक्का दे दिया था.

नेशनल एजुकेशन डे : जानिए उस सख्स को जिसके सम्मान में मनाया जाता है राष्ट्रीय शिक्षा दिवस

सुतों के अनुसार विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ आईपीसी की 6 धाराओं 323 (मारपीट करना), 506 (जान से मारने की धमकी देना), 308 (चोट पहुंचाना), 120B (आपराधिक षड़यंत्र रचना), 341 (रास्ता रोकना) और 34 (कामन इंन्टेशन) के तहत मामला दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस का क्राइम ब्रांच विभाग इस मामले में पड़ताल कर रहा है. 

नेशनल एजुकेशन डे : मौलाना अब्दुल कलाम की जयंती के अवसर पर मनाया जाता है यह पर्व

सूत्रों का कहना है कि दिल्ली पुलिस जल्द ही अमानतुल्ला खान से इस संबंध में पूछताछ कर सकती है. आपको बता दें कि इसी संबंध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी एक एफआईआर दर्ज करवाई है जिसमें मनोज तिवारी को आरोपी बताया गया है,  यह मामला भी लोकल पुलिस से क्राइम ब्रांच को स्थानांतरित किया गया है. पुलिस ने बताया है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

खबरें और भी:-

भारत सरकार ने किया ऐलान, 6 एयरपोर्ट को देगी लीज पर

केंद्र सरकार करेगी इलाहाबाद बैंक की 3,054 करोड़ रुपये देकर आर्थिक सहायता

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

?