सिग्नल ऐप ने क्रिप्टोकरेंसी भेजने के लिए एक नई सुविधा का किया एलान

सिग्नल ऐप ने क्रिप्टोकरेंसी भेजने के लिए एक नई सुविधा का किया एलान

अपने प्रतिद्वंद्वी WHATSAPP से एक क्यू लेते हुए, तेजी से बढ़ते एन्क्रिप्टेड मैसेजिंग ऐप सिग्नल ने उपयोगकर्ताओं को मित्रों और रिश्तेदारों को क्रिप्टोकरंसी में पैसे भेजने की घोषणा की है, क्योंकि यह अपने ऐप के बीटा संस्करण में एक नए पीयर-टू-पीयर भुगतान प्रणाली का परीक्षण करता है। सिग्नल पेमेंट्स, नई सुविधा जो पहले यूके में उपलब्ध है, वर्तमान में मोबाइल कॉइन नामक एक गोपनीयता-केंद्रित भुगतान नेटवर्क का समर्थन करेगी, जिसकी अपनी मुद्रा, MOB है। 

विकास और संचार के सिग्नल के प्रमुख जून हारदा ने कहा, "हमेशा की तरह, हमारा लक्ष्य हमारा डेटा हमारे मुकाबले आपके हाथ में रखना है, मोबाइलकोइन के डिजाइन का मतलब है कि सिग्नल का आपके संतुलन, पूर्ण लेनदेन इतिहास, या धन तक पहुंच नहीं है," कहा। "यदि आप किसी अन्य ऐप या सेवा पर स्विच करना चाहते हैं तो आप किसी भी समय अपने फंड को स्थानांतरित कर सकते हैं।" 

"सिग्नल पेमेंट्स ने मोबाइलकोइन वॉलेट को सिग्नल से जोड़ना आसान बना दिया है ताकि आप दोस्तों और परिवार को फंड भेजना शुरू कर सकें, उनसे फंड प्राप्त कर सकें, अपने बैलेंस पर नज़र रख सकें और एक सरल इंटरफ़ेस के साथ अपने लेन-देन के इतिहास की समीक्षा कर सकें"। कंपनी ने कहा कि इसका उद्देश्य मोबाइल उपकरणों पर सिग्नल तेज, निजी और अच्छी तरह से काम करना है।

वर्ल्ड हेल्थ डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी ने दी फिट रहने की एडवाइस

कोरोना टीकाकरण के लिए आयु सीमा पर सवाल, राहुल बोले- जरूरतों पर बहस बेकार

डाक विभाग में नौकरी पाने का अंतिम अवसर, बगैर परीक्षा मिलेगी नौकरी