दुनिया को खत्म करने के लिए हुआ इस बछिया का जन्म

Sep 11 2018 09:02 AM
दुनिया को खत्म करने के लिए हुआ इस बछिया का जन्म

जेरूसलम : इस समय पूरी दुनिया में लाल बछिया के जन्म की चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि हाल ही में इस्राइल में एक रहस्यमयी लाल बछिया का जन्म हुआ है. खबरों की मानें तो पिछले 2000 साल बाद पहली बार इस्राइल में एक रहस्यमयी लाल बछिया ने जन्म लिया है और इसके जन्म से पूरा इस्राइल दुःख में डूब गया है. इस्राइल के लोगों का कहना है कि लाल बछिया का जन्म दुनिया के खत्म होने का संकेत दे रहा है. अब लोगों का यह मानना है कि जल्द ही दुनिया के शत्रु आपसे में लड़ेंगे और उसके बाद दुनिया का खात्मा हो जाएगा.

विश्व हिंदू सम्मेलन : हिन्दुओं को एकता का पाठ पढ़ाने के लिए अपनाई गई लड्डू तकनीक

आपको बता दें कि ईसाई और यहूदी के ग्रंथों के मुताबिक़ लाल बछिया को दुनिया के सर्वनाश का प्रतीक माना जाता है और यहीं वजह है कि हाल ही में जन्मी इस बछिया को भी सर्वनाश का प्रतीक कहा जा रहा है. येरुशलम में एक मंदिर के इंस्टीट्यूट वाले अब नवजात बछिया का परीक्षण कर रहे हैं और वह जल्द ही इस बात से पर्दा उठा देंगे कि बछिया पूरी तरह लाल है भी या नहीं.!!!

यमन: अलकायदा के 4 सदस्यों को अमेरिका ने ड्रोन हमले से मार गिराया

बाइबिल के अनुसार अगर कोई पुर लाल बछिया धरती पर जन्म लेती है तो यह समझा जाएगा कि धरति पर यहूदी मसीहा का जन्म हो चूका है और अब मानव को उनके अंतिम फैसले का इंतज़ार करना होगा. इनमे जो व्यक्ति नैतिकता और भगवान में विश्वास करता होगा वह जीवन की किताब में आगे बढ़ता जाएगा और जो नहीं करता होगा वह मर जाएगा यानी उसकी जीवन की किताब को नष्ट कर दिया जाएगा. अब लाल बछिया के अध्ययन से ही यह बात सामने आएगी कि दुनिया का खात्मा होना है या नहीं..?

खबरें और भी

ये है अनोखा जीव जिसके एक बूँद ज़हर से हो जायेगा सब खत्म

कर्ज न चुकाने की वजह से चीन के जांबिया के एयरपोर्ट पर किया कब्जा

अब तक की खबरें विस्तार से

?