महामहिम के आदेश से मिट जाएंगी अंग्रेजों की निशानी
महामहिम के आदेश से मिट जाएंगी अंग्रेजों की निशानी
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश की नव नियुक्त राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने अपनी सक्रियता दिखानी शुरू कर दी है . उन्होंने मध्य प्रदेश राजभवन में 1904 में दशकों पुराने अंग्रेजों के जमाने में बने 57 क्वार्टर तोड़कर नये आवास बनाने के निर्देश जारी किए हैं.

इस संबंध में राज्यपाल ने सोमवार को राजभवन में पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ हुई बैठक में जर्जर हो चुके पुराने आवास तोड़कर नये आवास बनाने का प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए हैं . इसके अलावा राज्यपाल ने राजभवन में लंबे समय से धीमी गति से बन रहे ऑडिटोरियम को शीघ्र पूरा करने और अन्य कमियों को दूर करने को भी कहा गया है.बता दें कि गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल ने पिछले सप्ताह ही एमपी के राज्यपाल का दायित्व संभाला है.

उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भोपाल के शौर्य स्मारक देखने पहुंची. राज्यपाल ने यहां भारतीय सेना पर बनी फिल्म को देखा और परिसर में लगी वीर सपूतों के बहादुरी को नजदीक से जाना.राज्यपाल ने शौर्य स्मारक में जीरो तापमान में भी सैनिकों के शौर्य को दिखाती झलकियों की खूब प्रशंसा की . राज्यपाल ने अंत में शौर्य स्तंभ पर शहीदों को अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए.

यह भी देखें

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने पेश की सादगी की मिसाल

आज राज्यपाल पद की शपथग्रहण करेंगी आनंदी बेन पटेल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -