बिल्ली ने चाट लिया आपका यह अंग तो हो सकता है..

Sep 17 2018 09:00 PM
बिल्ली ने चाट लिया आपका यह अंग तो हो सकता है..

हम सभी ने अक्सर देखा जाता है कि बिल्ली को लेकर लोगों के मन में नकारात्मक बातें बनी रहती हैं और  इसके अलावा लोगों को यह भी कहते सुना हुआ है कि कहीं जाने से पहले अगर बिल्ली रास्ता काट जाए यानि वह आगे से गुज़र जाए तो व्यक्ति जिस काम के लिए जा रहे होते हैं वो काम बन नहीं पाता है बिगड़ जता है.

अब बात करें वास्तु की तो वास्तु के अनुसार इसे सही माना गया है. वास्तु के मुताबिक पशु-पक्षियों की छठी इंद्री बहुत तेज़ होती है इसलिए एेसा कहा जाता है कि उन्हें भविष्य में होने वाली घटनाअों का पहले से ही आभास हो जाता है. आपको बता दें कि बिल्ली भी उनमें से एक है. तो आज हम आपको बताते हैं कि बिल्ली का रास्ता काटना अशुभ क्यों माना जाता है और इसके पीछे का असली कारण क्या होता है.

 

  • कहते है कि राहु ग्रह की सवारी बिल्ली है और राहु ग्रह के कुंडली में बैठ जाने से चोट लगने का भय रहता है. कहते हैं कि जिस व्यक्ति पर राहु का साया होता है उसे परेशानियों का सामना करना पड़ता है. अगर बिल्ली रास्ता काट दे तो व्यक्ति को चोट लगने की संभावना रहती है.
  • कहते हैं कि जब बिल्ली बाईं अोर से रास्ता काटते हुए दाईं अोर जाए तो वह अशुभ होता है वहीं यह भी कहा जाता है कि अन्य स्थितियों में बिल्ली का रास्ता काटना अशुभ नहीं माना जाता है.
  • यह भी माना जाता है बिल्ली का घर में आकर रोना किसी अनहोनी का संकेत होता है और अगर बिल्लियां आपस में लड़ें तो धन हानि या किसी से लड़ाई का संकेत माना गया है.
  • कहते हैं कि दीपावली के दिन बिल्ली का घर आना शुभ होता है क्योंकि इस दिन घर में बिल्ली आने से पूरा साल घर में देवी लक्ष्मी का आगमन होता है.
  • ऐसा भी कहा जाता है कि बिल्ली सोए हुए व्यक्ति का सिर चाटना शुरु कर दे तो वह सरकारी मामले में फंस सकता है या उसे नुकसान हो सकता है.

 टोटका: इस तरह एक नींबू बना सकता है आपके सारे काम

बिछिया पहनने वाली महिलाओं को कभी नहीं करनी चाहिए यह गलती

धन प्राप्ति के लिए आज भोले बाबा को अर्पित करे यह छोटी सी चीज़