अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद भावुक हुई हॉलीवुड अभिनेत्री
अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद भावुक हुई हॉलीवुड अभिनेत्री
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सिएना मिलर को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बानी रहती है और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते उन्होंने लाखों फैंस का दिल भी जीत लिया है वहीं हाल ही में हॉलीवुड अभिनेत्री सिएना मिलर ने खुलासा किया है कि जब भी उन्होंने आगामी फिल्म 'वांडर डार्कली' की स्क्रिप्ट को पढ़ा, भावुक होकर वह रो पड़ती थीं. 

'अनुमानिक विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिलर ने बताया कि कैसे फिल्म की पटकथा, जो एक जोड़े को दर्दनाक एक्सीडेंट के बाद अपने रिश्ते की पेचीदगियों का सामना करने के लिए मजबूर कर देता है, को पढ़ने के बाद वह भावुक हो गईं.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उन्होंने कहा, '(जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी थी) मैंने अपने आप को अंत में वास्तव में भावनात्मक पाया, और वास्तव में मैंने जब-जब इसे पढ़ा, मैं खुद को रोने से रोक नहीं पाई.' जंहा अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें ऐसा लगा कि अगर इसे पढ़ने से वह भावुक हो रही हैं तो उन्हें जरूर फिल्म का हिस्सा बनना चाहिए. मिलर के सहकलाकार डिएगो लूना ने प्यार और रिश्ते को शानदार तरीके से उभारने के लिए फिल्म की तारीफ की.

जल्द 'जोजो रेबिट' के किरदार में नज़र आएगा यह हॉलीवुड एक्टर

फैंस के लिए बुरी खबर, लंदन में नहीं होगा इस हॉलीवुड सिंगर का शो

ग्रैमी 2020: इस हॉलीवुड सिंगर ने ट्विग्स को दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -