सिद्धू ने बीजेपी को बांस और राहुल को गन्ना बताया
सिद्धू ने बीजेपी को बांस और राहुल को गन्ना बताया
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में चल रहे कांग्रेस के 84वें महाधिवेशन में पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने भी भाषण दिया, जिसमें उन्होंने बीजेपी को बांस बताया और राहुल गाँधी को गन्ना बताया. उत्साह के चलते उन्होंने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की भी घोषणा कर दी.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि बीजेपी वाले बांस की तरह लंबे हैं, लेकिन अंदर से खोखले हैं. जबकि हमारा राहुल भाई गन्ने की तरह अंदर बाहर से मीठू-मीठू है.यही नहीं उन्होंने यह भी कहा,कि 'राहुल भाई आप कार्यकर्ताओं को समेट लो, अगले साल लाल किले से झंडा आप ही फहराओगे.' राहुल गांधी का बचाव करते हुए सिद्धू ने कहा, 'कांग्रेस हारी होगी तो किसी लीडर की वजह से, तुम्हारी वजह से नहीं.' इस मौके पर उन्होंने यह शेर सुनाया, 'है अंधेरा बहुत, अब सूरज निकलना चाहिए.जो चेहरे निकलते हैं नकाबों के साथ, उनका जनाजा निकलना चाहिए.

आपको बता दें कि इस दौरान सिद्धू ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर टिप्पणियों के लिए उनसे माफी भी मांगी और कहा कि सरदार मनमोहन सिंह से माफी मांगना चाहता हूं. कहना चाहता हूं कि जो आपके मौन ने कर दिखाया, वो बीजेपी के शोर शराबे में नहीं हुआ और मुझे दस साल बाद ये समझ आया.'

यह भी देखें

आप की आज होने वाली बैठक को लेकर असमंजस कायम

मोदी ने मोदी को करोड़ों देकर भगाया: राहुल गाँधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -