सिद्धू ने केजरीवाल को कहा बुज़दिल
सिद्धू ने केजरीवाल को कहा बुज़दिल
Share:

दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया को पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान ड्रग्स माफिया बताया था. अब जब केजरीवाल में मामले पर माफ़ी मांग ली है तो भी बवाल मचा हुआ है. बीजेपी के सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने उन्हें बुज़दिल करार दिया और पंजाब के साथ धोके की बात कही. सिद्धू ने कहा कि आम आदमी पार्टी का अस्तित्व ही ख़त्म हो जायेगा जिसकी जिम्मेदारी केजरीवाल की होगी. 

वहीं इस मामले पर अकाली दल नेता और केंद्र में मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की जो गिरी हुई सोच है वह विरोधियों के ऊपर झूठे इल्जाम लगाकर जनता को गुमराह करती है. हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि केजरीवाल ने पब्लिक को गुमराह कर अपनी आम आदमी पार्टी खड़ी की है. उन्होंने यही पंजाब में कोशिश की लेकिन पंजाब की जनता ने उनको वहां से खदेड़ा है. जेल जाने से बचने के लिए पहली बार अरविंद केजरीवाल ने सच बोला है. एक बेगुनाह के ऊपर उन्होंने ऐसे संगीत और गलत इल्जाम लगाए थे.

उन्होंने कहा कि जिस लीडर की ऐसी गंदी सोच है, वह झूठ बोलकर इस तरीके से अपनी पार्टी का बेस बना रहे हैं. हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि पहली बार केजरीवाल ने सच बोला है और माफी मांगी है. यह वो नेता हैं जिन्होंने अन्ना हजारे के साथ खड़े होकर कहा था कि हम कभी राजनीति में नहीं आएंगे. 

भगवंत मान ने केजरीवाल को नहीं किया माफ़, तुरंत छोड़ी 'आप'

केजरीवाल की माफ़ी पर कुमार विश्वास ने लिखा, थूक कर चाटने में माहिर है

मजीठिया के सामने केजरीवाल ने टेके घुटने, जानिए क्या है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -