पाकिस्तान से जुड़ रहे मूसेवाला हत्याकांड के तार, बॉर्डर पार से भेजे गए थे हथियार
पाकिस्तान से जुड़ रहे मूसेवाला हत्याकांड के तार, बॉर्डर पार से भेजे गए थे हथियार
Share:

नई दिल्ली: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है। इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड के तार कनाडा के बाद अब पाकिस्तान से भी जुड़ते नज़र आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को आरोपियों से पूछताछ में यह पता चला है कि मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार उन्हें बॉर्डर पार से सप्लाई किए गए थे।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मूसेवाला के क़त्ल के मामले में दो शूटरों सहित तीन लोगों को हाल ही में गुजरात के कच्छ से अरेस्ट किया है। आरोपियों की शिनाख्त हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले प्रियव्रत उर्फ ​​फौजी (26), राज्य के झज्जर जिले के कशिश (24) और पंजाब के भटिंडा के रहने वाले केशव कुमार (29) के रूप में की गई है। स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी एच.जी.एस. धालीवाल ने सोमवार को प्रेस वार्ता कर बताया था कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल दो मुख्य शूटरों सहित उनके मॉड्यूल हेड को अरेस्ट किया गया है। 

स्पेशल सेल की टीम ने इनको 19 जून को अरेस्ट किया था। स्पेशल सेल को शूटरों की निशानदेही पर अंडर बैरल ग्रेनेड लॉन्चर के साथ 8 हाई एक्सप्लोसिव ग्रेनेड बरामद हुए हैं। यह ग्रेनेड लॉन्चर AK-47 पर भी लगाया जा सकता है। 9 इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर एक असॉल्ट राइफल 20 राउंड के साथ पाए गए हैं। इसके साथ ही 3 पिस्टल और 36 राउंड गोलियां भी मिली हैं। यह हथियार इन्होंने हरियाणा के एक गांव में छिपाकर रखे थे।

खुद को सेहतमंद रखने के लिए रोजाना योग करना पसंद करती हैं ये अभिनेत्रियां

संजय राउत ने माना सरकार पर है संकट, दिया ये बड़ा बयान

छुट्टियां मनाने आइलैंड पहुंची किम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -