पंजाब के 'सीएम कैंडिडेट' को लेकर सिद्धू ने ट्वीट कर किया ये इशारा
पंजाब के 'सीएम कैंडिडेट' को लेकर सिद्धू ने ट्वीट कर किया ये इशारा
Share:

चंडीगढ़: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज पंजाब के मुख्यमंत्री पद के चेहरे की घोषणा करेंगे. इससे पहले लता मंगेशकर के देहांत को लेकर कांग्रेस ने आदेश जारी किया है. सूत्रों के अनुसार, पंजाब कांग्रेस के कार्यकर्ताओं तथा नेताओं को बोला गया है कि लुधियाना में वर्चुअल रैली में पंजाब मुख्यमंत्री फेस की घोषणा के पश्चात् कोई भी किसी प्रकार का जश्न नहीं मनाएगा. साथ-साथ वर्चुअल रैली में लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि भी दी जाएगी तथा ऐ मेरे वतन के लोगो गाना बजाया जाएगा.

वही आज राहुल गांधी लुधियाना में वर्चुअल रैली करेंगे. इस के चलते सीएम पद के चेहरे की घोषणा भी करेंगे. दूसरी तरफ राहुल गांधी की रैली तथा मुख्यमंत्री फेस की घोषणा से पहले पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर बताया कि राहुल गांधी का हार्दिक स्वागत है. राहुल गांधी का जो भी निर्णय होगा, उस निर्णय का सभी सम्मान करेंगे. नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट किया कि बगैर किसी फैसले के कभी भी कुछ भी महान हासिल नहीं होता है. मुख्यमंत्री चेहरे के लिए पंजाब को स्पष्टता देने आ रहे हमारे अग्रणी प्रकाशपुंज राहुल जी का हार्दिक स्वागत है. हम सभी उनके निर्णय का पालन करेंगे. पंजाब के मुख्यमंत्री चेहरे के प्रमुख दावेदारों में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी तथा पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू सम्मिलित हैं. शनिवार को प्रदेश के सभी 117 विधानसभा क्षेत्रों के कांग्रेस प्रत्याशी लुधियाना के हर्षीला रिजॉर्ट में होने वाली राहुल गांधी के वर्चुअल रैली की तैयारी में लगे हुए थे. 

वही हाल ही में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘दो भारत' से संबंधित टिप्पणी को लेकर बोला  है कि शायद राहुल साल 2014 से पहले तथा उसके पश्चात् के भारत का मुकाबला कर रहे थे, जिसमें 2014 से पहले विकास नहीं होता था, भ्रष्टाचार तथा आर्थिक कुप्रबंधन का बोलबाला था. देश में साल 2014 में लोकसभा चुनाव में जीत के पश्चात् पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनी थी.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -