'सिद्धू और चन्नी दे रहे गैर-जिम्मेदाराना बयान..', PM की सुरक्षा में हुई चूक पर बोले कैप्टन
'सिद्धू और चन्नी दे रहे गैर-जिम्मेदाराना बयान..', PM की सुरक्षा में हुई चूक पर बोले कैप्टन
Share:

अमृतसर: पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई गंभीर चूक को लेकर पंजाब के पूर्व सीएम कैप्‍टन अमेरिंदर सिंह ने पंजाब कांग्रेस पर बड़ा निशाना साधा है. कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि इस पूरे घटनाक्रम पर जिस प्रकार से राज्‍य के सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी, डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा और पंजाब कांग्रेस इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने जो बयान दिए हैं, वह पूरी तरह से गैर-जिम्‍मेदाराना है.

पंजाब के पूर्व सीएम ने आगे कहा कि, चरणजीत सिंह चन्नी, रंधावा और नवजोत सिंह सिद्धू इस पूरे मामले में लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं. उनके बयान को सुनने के बाद ऐसा लगता है जैसे उन्‍हें पता ही नहीं है कि उन्‍हें क्‍या करना है और अपने कर्तव्‍यों को पालन किस तरह करना है. कैप्टन ने कहा कि अपनी गलतियों से दूर भागना कायरता है और ये सच्‍चा नेतृत्‍व नहीं है. सुरक्षा उल्लंघन पर सीएम चन्नी के भ्रामक और विरोधाभासी बयानों का उल्लेख करते हुए कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि वह सुबह कुछ कहते हैं और बाद में इस पूरी घटना की छानबीन के आदेश दे देते हैं और शाम तक वह इस प्रकार की किसी भी घटना से फिर इनकार कर देते हैं.

अमरिंदर सिंह में चन्‍नी के उस बयान पर हंसी उड़ाते हुए कहा कि जिसमें चरणजीत सिंह चन्‍नी ने कहा था कि सूबे में यदि कोई गोली चलेगी तो पहले वह अपने सीने पर खाएंगे. उन्होंने चन्नी से कहा कि, आप अपने सीने पर गोलियां चलाने के लिए नहीं हैं, बेहतर होगा कि आप सीएम के रूप में अपने काम पर ध्यान दें.

गोवा चुनाव: AAP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, जानिए किन नेताओं पर खेला दांव

पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की 8वीं सूची, लेकिन CM फेस पर अटका पेंच

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -