सीधी बस हादसा: 52 हुई मृतकों की संख्या, मिला एक और शव

सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी में बीते 16 फरवरी को एक बड़ी घटना हुई। इस घटना के चलते अब तक लोग सदमे में है। जी दरअसल यहाँ बस पलटने से बड़ा हादसा हुआ है। आप जानते ही होंगे कि रामपुरनैकिन थाना क्षेत्र में सीधी से सतना रवाना हुयी बस बाणसागर परियोजना से जुड़ी नहर में गिर गयी थी। इस बस हादसे में अब मृतकों की संख्या 52 हो चुकी है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार सीधी बस हादसे में लापता 3 लोगों में से एक की लाश मिल चुकी है। जी दरअसल इस हादसे में कल सुबह से लापता तीन लोगों की तलाश में टीम जुटी हुई थी।

काफी समय से सेना के जवान लापता युवकों को छुहिया पहाड़ी में बनी नहर की करीब 4 किलोमीटर लंबी सुरंग में तलाश कर रहे थे। अब आज यानी शुक्रवार की सुबह रेस्क्यू टीम को एक शव नहर में मिल चुका है। शव की पहचान 29 साल के रमेश विश्वकर्मा के रूप में हुई है। अब तक सीधी जिले के बाणसागर नहर में बस पलटने से डूबे लोगों में 52 का शव बरामद हुआ है। रमेश का शव मिलने के बाद अब अन्य दो लोगों की तलाश जारी है। कहा जा रहा है जब रेस्क्यू किया जा रहा था तब नहर का पानी बंद कर दिया गया था।

अब इसी क्रम में एक बार फिर नहर में पानी छोड़ा गया है ताकि शव यदि कहीं पत्थर या अन्य चीजों में फंसा हो तो पानी के बहाव में देखा जा सके। जानिए कैसे हुआ था हादसा मध्यप्रदेश के सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में यात्रियों से भरी एक बस के बाणसागर नहर में गिरने के कारण बड़ा हादसा हुआ था, ये बस सीधी से सतना जा रही थी, साइड लेते वक्‍त वह पुलिया से सीधे नहर में जा गिरी थी, इस घटना में सात यात्री जिंदा बच गए थे तो वहीं अब तक 52 शव बरामद हो चुके हैं।

6 नए सरकारी मेडिकल कॉलेज शुरू करेगी शिवराज सरकार

जितने खूबसूरत है इंदौर के ये स्थान उतनी ही डरावनी है इनकी कहानियां

दिल्ली में रातों-रात तैयार हुआ हनुमान मंदिर, तोड़ने पर 'आप-भाजपा' में खिंच गई थी तलवारें...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -