सिडनाज़ का आखिरी गाना 'Habit' हुआ रिलीज, शहनाज के साथ फैंस के भी झलके आंसू

पंजाब की मशहूर गायिका और अभिनेत्री शहनाज गिल अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम गाने का आरम्भ करती हुए भावुक दिखाई दे रही हैं। प्रशंसकों की पसंदीदा जोड़ी सिडनाज का मचअवेटेड सॉन्ग हैबिट कल रिलीज हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के पश्चात् शहनाज गिल जिस दर्द से गुजर रही हैं, उसकी झलक अभिनेता के अंतिम गाने में स्पष्ट नजर आ रही है। 

वही सिद्धार्थ शुक्ला अपने देहांत से पहले हैबिट गाने की आधी शूटिंग कर चुके थे, मगर उसी बीच उनका देहांत हो गया। सिद्धार्थ के निधन के पश्चात् शहनाज ने इस अधूरे गाने को पूरा किया है। सांग में सिद्धार्थ और शहनाज का जितना भी पार्ट एक साथ नजर आ रहा है उसमें सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती, उनका नटखट अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर यह तो स्पष्ट है कि पहले इस गाने को क्यूट फ्रेंडशिप पर बेस्ड एक हैप्पी सॉन्ग के तौर पर लॉन्च किया जाना था। किन्तु सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के पश्चात् इस गाने को एक इमोशनल सॉन्ग में बदल दिया गया है। 

वही सांग में शहनाज की सोलो फुटेज को बाद में जोड़ा गया है, जिसमें उनका दर्द और तड़प देखी जा सकती है। शहनाज गिल अपने सोलो पार्ट में बहुत भावुक दिखाई दे रहे हैं। शहनाज की आंखों से आंसू छलक रहे हैं। सिद्धार्थ का यह अंतिम गाना न केवल शहनाज की आंखें नम कर रहा है, बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला के करोड़ों प्रशंसकों की आंखें भी इस गाने को देखकर अभिनेता की याद में नम हो गई हैं। हर कोई ये गाना देखकर अपने आंसू कण्ट्रोल नहीं कर पा रहा है। 

'तुम 30 की उम्र में मर जाओगी', जब प्रोड्यूसर ने गौहर खान से कही थी यह बात

जातिसूचक शब्द मामले में युविका चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पुलिस ने मुझसे...

समंदर किनारे बिकिनी में योगा करते नजर आई कविता कौशिक, अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -