बिग बॉस 14 में होगी सिद्धार्थ शुक्ला की शानदार एंट्री, इस कंटेस्टेंट को लेंगे निशाने पर...
बिग बॉस 14 में होगी सिद्धार्थ शुक्ला की शानदार एंट्री, इस कंटेस्टेंट को लेंगे निशाने पर...
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में इस बार वीकेंड का वार बहुत जबरदस्त होने वाला है। अपकमिंग वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की बेहतरीन एंट्री होने वाली है। सिद्धार्थ शुक्ला की धांसू एंट्री के साथ-साथ घरवाले प्रसन्नता से चीखने चिल्लाने वाले हैं। लेकिन इसके साथ ही घरवालों को सिद्धार्थ शुक्ला के प्रश्नों के सटीक उत्तर देने होंगे जिसमें कई घरवालों के पसीने छूट जाने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGGBOSS 14 (@imkhabri2021)

आगामी एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला वीडियो कॉल के माध्यम से घरवालों के लिए ऑडियंस के सवालों को बताएंगे। जिसके पश्चात् मेंबर्स के प्रश्नों पर सिद्धार्थ शुक्ला क्रॉस क्वेश्चनिंग करते नजर आ रहे हैं। सवालों-जवाबों के इस फेर में कई घरवाले सिद्धार्थ शुक्ला की रडार में आते नजर आएंगे। सामने आए इस प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला के निशाने पर राहुल वैद्य नजर आ रहे हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला केवल राहुल वैद्य ही नहीं, बल्कि रुबीना दिलैक के हस्बैंड अभिनव शुक्ला से भी तीखे सवाल करते नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ शुक्ला अभिनव से पूछेंगे कि वो क्यों बार-बार अपनी वाईफ रुबीना दिलैक की लड़ाई में मध्य में कूद जाते हैं। क्या सच में उन्हें लगता है कि राहुल वैद्य उनकी वाईफ रुबीना दिलैक को मार सकते हैं। इस पर अभिनव बोलते हैं कि तो फिर क्यों लोग झुंड बनाकर लड़ने के लिए आते हैं। इस पर सिद्धार्थ बोल रहे हैं कि उन्हें ऐसा करने की आवश्यकता नहीं हैं तथा रुबीना स्वयं अपनी लड़ाई लड़ सकती है। 

गौहर खान और पति जैद ने पहनाई एक दूसरे को जयमाला, जानिए क्या है कारण?

बिग बी ने की प्रमुख अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ की तारीफ, अभिनेता को कुछ इस तरह मिली प्रतिक्रिया...

पत्रकार करेंगे कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल, इन प्रतियोगियों में होगी जमकर भिड़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -