अस्पताल में भर्ती हुई यह मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर बोली- 'शहनाज से मिलने के बाद...'
अस्पताल में भर्ती हुई यह मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर बोली- 'शहनाज से मिलने के बाद...'
Share:

'बिग बॉस 13' को जीतकर सभी के दिलों में बसने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। अभिनेता का निधन हो गया है और उनके निधन से अब तक उनके फैंस से लेकर कई सेलेब्स तक सदमे में हैं। बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ की मौत हुई और इस खबर ने हर व्यक्ति को बुरी तरह हिलाकर रख दिया। वहीँ अभिनेता के अंतिम संस्कार में कई सेलेब्स पहुंचे और इन्ही में शामिल रहीं जसलीन मथारू। जसलीन मथारू ने इस दौरान सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल से भी मुलाकात की। वहीँ वहां से निकलने के बाद जसलीन ने मीडिया को बताया कि शहनाज का हाल क्या हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu)

जी दरअसल जसलीन ने बातचीत में कहा- ' मैंने शहनाज गिल से भी बात करने की कोशिश की। मैं उसे आवाजें लगा रही थी। शहनाज गिल ने मुझसे कोई बात नहीं की। वो बस गुमसुम बैठी थी। उसकी हालत वाकई बहुत खराब है। वो अपनी दुनिया में खो चुकी है। ऐसा लग रहा था जैसे उसे कुछ याद आ जाता था जैसे फ्लैश आते हैं वैसा एक दम। मैंने उसे कुछ खाने और कुछ देर सोने के लिए कहा।'

वहीँ अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत जसलीन हॉस्पिटल में एडमिट हो गईं हैं। जी दरअसल अदाकारा का एक वीडियो सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में वह बता रहीं हैं कि शहनाज से मिलने के बाद वह टूट गईं और घर आकर उन्होंने जब सिद्धार्थ के परिवार और शहनाज के बारे में बात की तो वह ट्रोल हो गईं। लोगों ने उन्हें मैसेज कर कहा कि 'तुम भी मर जाओ'। यह पढ़ने के बाद उन्हें पता नहीं क्या हुआ, उन्हें बहुत तेज बुखार आया और वह अस्पताल में भर्ती हो गईं। अपना वीडियो शेयर कर अदाकारा ने सभी से अपने लिए प्रार्थना करने के लिए कहा है।

अदालतों में सजा-ए-मौत के 40 केस लंबित, मंगलवार से सुनवाई शुरू करेगी 'सुप्रीम कोर्ट'

राम नाथ कोविंद ने गोवा में नौसेना उड्डयन को राष्ट्रपति का ध्वज किया भेंट

किसानों ने ब्लॉक की सिंघु बॉर्डर...सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला, मिला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -