ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में सिद्धार्थ संग नहीं नजर आएंगी शहनाज
ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में सिद्धार्थ संग नहीं नजर आएंगी शहनाज
Share:

बीते दिनों से यह खबर आ रही थी कि ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सीजन 3 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दिखाई देने वाले हैं. आप जानते ही होंगे दोनों की जोड़ी बेहतरीन है और दोनों को जमकर प्यार दिया जाता है. वहीं अब ऐसा लग रहा है स्क्रीन पर ये जोड़ी देखने के लिए नहीं मिलने वाली है. जी हाँ, खबरें हैं दोनों साथ नहीं दिखाई देने वाले हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला का नाम मेल लीड के लिए फाइनल हो चुका है लेकिन शहनाज का नाम नहीं.

जी हाँ, सिद्धार्थ के अपोजिट मेकर्स शहनाज गिल को कास्ट नहीं कर रहे हैं और इसके लिए अब एक नई एक्ट्रेस की तलाश शुरू हो चुकी है. वैसे एक वेबसाइट की रिपोर्ट में लिखा गया है- 'मेकर्स नए सीजन की स्टोरीलाइन के साथ तैयार हैं. पॉपुलैरिटी और डिमांड को देखते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को लेने का फैसला किया गया है. वो मेन लीड के लिए फाइनल हो गए हैं. हालांकि फीमेल लीड के कैरेक्टर में शहनाज फिट नहीं बैठ रही हैं. इसलिए नए चेहरे की तलाश की जा रही है. कई एक्ट्रेसेस से अभी तक संपर्क किया गया है लेकिन किसी का भी नाम फाइनल नहीं हुआ है.'

अब इस खबर के आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस पक्का निराश हों गए होंगे लेकिन निराश होने की जरुरत नहीं है दोनों किसी म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे सकते हैं. अब सभी ने अब तक दोनों की जोड़ी को म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में देखा होगा जो बेहतरीन रही थी.

रिया पर भड़कीं अंकिता, कहा- 'जिसे प्यार किया उसे ड्रग्स कैसे दिया'

साथ निभाना साथिया 2 में यह एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार!

आखिर क्यों हुआ एकता कपूर के घर पर पथराव? जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -