सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ को मिली बड़ी कामयाबी, IMDB पर बना अधिक रेटिंग वाला शो
सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ को मिली बड़ी कामयाबी, IMDB पर बना अधिक रेटिंग वाला शो
Share:

टीवी जगत के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला तथा सोनिया राठी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 ऑल्ट बालाजी पर 29 मई को रिलीज हो चुकी है। एकता कपूर सीरीज के फर्स्ट दो सीजन की कामयाबी के पश्चात् इसका तीसरा सीजन लेकर आई हैं जो ऑडियंस को काफी पसंद आया है। इस रोमांटिक सीरीज को रिलीज होने के एक सप्ताह पश्चात् ही आईएमडीबी पर 9।3 रेटिंग प्राप्त हुई है। जिसके पश्चात् यह सबसे ज्यादा रेटिंग वाला शो बन गया है।

वही अगस्त्य के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला को बेहद पसंद किया गया है। सीरीज में उनका क्रोध, मुस्कान, तथा प्यार सभी बेहद पसंद किया गया है। जिसके पश्चात् वह ओटीटी स्पेस में भी सबसे होनहार तथा कामयाब दावेदारों में से एक बन गए हैं। जब से निर्माताओं ने सीज़न 3 का ऐलान किया था, ऑडियंस बेसब्री से इसकी प्रतीक्षा कर रहे थे। ये ही कारण है कि ऑडियंस द्वारा इसके इंटेंस कैरेक्टर पोस्टर तथा दिलचस्प टीज़र और ट्रेलर को बहुत सराहा गया है। 

वही यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह आईएमडीबी की सबसे प्रत्याशित नई भारतीय मूवीज तथा शो में ट्रेंड कर रहा था। 8।8 से 9।3 रेटिंग तक, वेब शो ने लॉन्च के पश्चात् से अपनी पॉपुलैरिटी और ऑडियंस के बीच दीवानगी में वृद्धि देखी है। प्रतिदिन नए रिकॉर्ड बनाते हुए इस शो ने एक दिन में गूगल ट्रेंड्स में 100K+ सर्च करने का रिकॉर्ड बनाया है। इसके अतिरिक्त हैशटैग #BrokenbutBeautiful3 के नाम से इंस्टाग्राम पर एक शो के लिए सबसे ज्यादा पोस्ट हैं। ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ फ्रैंचाइज़ी ऑडियंस की पसंदीदा है क्योंकि यह उन्हें प्यार, लालसा तथा दिल टूटने के सफ़र पर ले जाती है।

सुशांत सिंह मामले में आया नया मोड़, सिद्धार्थ पिठानी ने किया ये बड़ा खुलासा

इंटरनेट पर छाई यामी गौतम, शादी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें देख झूमे फैंस

करण जौहर की 'प्रेम कहानी' में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी, जानिए क्या है निर्माता की योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -