रश्मि देसाई के चैट शो पर नजर आ सकते है सिद्धार्थ शुक्ला
रश्मि देसाई के चैट शो पर नजर आ सकते है सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कितने भी मतभेद क्यों ना हो परन्तु फैंस को तो दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है. इसके साथ ही सीरियल दिल से दिल तक के बाद रश्मि और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री के चर्चे काफी बढ़ गए हैं.  इसके साथ ही बिग बॉस के घर में भी सिद्धार्थ और रश्मि के बीच तीखी नोक झोंक देखी गई परन्तु फिर भी दर्शकों ने दोनों को भरपूर प्यार दिया. वहीं शो खत्म होते-होते दोनों के रिश्ते में खटास कम और मिठास ज्यादा देखी गई. इसके साथ ही अब इस समय जब पूरे देश में कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है, तब रश्मि देसाई ने खुद का टॉक शो शुरू किया है. 

वहीं वो अपने टॉक शो में कई बड़ी हस्तियों से बात करती हैं, उनकी जिंदगी को दर्शकों के बीच लेकर आती हैं. ऐसे में अब फैंस ने रश्मि से शो पर सिद्धार्थ शुक्ला को बुलाने की मांग कर दी है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि देसाई ने बताया, "मैंने इस शो को सिर्फ 6 से 7 एपिसोड का रखा है. इसके बाद में थोड़ा ब्रेक लूंगी और फिर नए सीजन की तैयारी करूंगी. वहीं अभी मैंने नहीं सोचा कि अगले सीजन में किन लोगों को बुलाना है. इसके साथ ही अभी मेरे दिमाग में दूसरी बाते चल रही हैं. वहीं "रश्मि देसाई इस बात से काफी खुश हैं कि उनके नए चैट शो को इतना प्यार मिल रहा है. वहीं वो बताती हैं कि उन्होंने हेल्थ एक्सपर्ट ल्यूक के साथ एक एपिसोड किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  फैंस को वो एपिसोड इतना पसंद आया कि उन्होंने ल्यूक को दोबारा बुलाने की मांग की है. इसके अलावा रश्मि देसाई ने अपने शो पर आरजे मलिष्का और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को भी बुलाया था. रश्मि मृणाल ठाकुर से तो खासा इंप्रेस नजर आईं. वो कहती हैं- मृणाल का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है फिर भी उन्होंने काफी सफलता हासिल की है. वहीं अब इस समय हर किसी को ये जानने की दिलचस्पी है कि रश्मि के शो पर अगला गेस्ट कौन होगा. इसके साथ ही खुद रश्मि ने हिंट देते हुए कहा है कि अगला शख्स जो उनके शो पर आने वाले हैं, वो एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं.

इन टीवी एक्ट्रेस ने बताया कोरोना वायरस को घर में आने से कैसे रोके

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा 15 अप्रैल को ऐसे करेंगे शादी

हम पांच की वापसी पर वंदना पाठक ने खोले कई राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -