सलमान संग बिग बॉस 14 को होस्ट करेगा यह एक्स-कंटेस्टेंट!
सलमान संग बिग बॉस 14 को होस्ट करेगा यह एक्स-कंटेस्टेंट!
Share:

बिग बॉस 14 को लेकर इस समय तेजी से बड़ी बड़ी खबरें आ रहीं हैं। दिन पर दिन शो को लेकर कुछ नया तड़कता भड़कता सामने आ जाता है। वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे कि शो अक्टूबर के महीने में शुरू होने वाला है। ऐसे में आजकल सीरियल को लेकर रोज नए-नए अपडेट्स सामने आ जाते हैं। वैसे अब तक तो कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है लेकिन इसी बीच कुछ ऐसी खबरें भी आ रहीं हैं कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आ सकते हैं।

जी दरअसल वह सलमान संग को-होस्टिंग कर सकते हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला कंटेस्टेंट को मॉनिटर करेंगे। मिली जानकारी के तहत वह कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस पर अपना कमेंट देंगे। जी दरअसल यह लगभग सलमान खान के साथ को-होस्ट करने जैसा होगा। वैसे आपको याद हो तो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ ने एक लंबा सफर तय किया है और शो के खत्म होने के बाद भी फैंस उन्हें बहुत प्यार करते रहे है। वह अपने फैंस के लिए हमेशा सर्वोपरि रहे हैं। आप जानते ही होंगे बीते कुछ महीनों में उनके फॉलोअर्स की संख्या भी तेजी से बढ़ी है सभी उनके लिए पागल रहे हैं।

अब यही खबरें हैं कि उनकी लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने उन्हें बिग बॉस 14 में भी जोड़ने का फैसला किया है। वैसे इस बात पर अब तक ऑफिसियल मुहर लगना बाकी है। आपको याद हो तो सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बने थे। वहीं शो में उनकी जर्नी बहुत ही बेहतरीन और दिलचस्प रही थी। इस शो के बाद उन्हें शहनाज के साथ देखा गया जिनके साथ शो में भी उनकी बेहतरीन बॉन्डिंग थी।

एक व्यक्ति के सवाल ने की कंगना की बोलती बंद

कंगना ने BMC को भेजा नोटिस, दफ्तर तोड़ने पर माँगा 2 करोड़ का हर्जाना

कुत्तों की लड़ाई में इस बॉलीवुड एक्टर ने लिया अपनी पत्नी से तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -