सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैन्स को दिया सरप्राइज
सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैन्स को दिया सरप्राइज
Share:

बिगबॉस को खत्म हुए काफी ज्यादा समय हो गया है परन्तु आज भी बिगबॉस के कंटेस्टेंट के फैंस उतने की एक्साइटेड रहते है जितने पहले  थे | वहीं बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला आज भी फैन्स के उतने ही फेवरेट बने हुए हैं. बता दें की फैन्स अपने फेवरेट सिड की एक झलक पाने के लिए बहुत उत्सुक रहते हैं. ऐसे में अब टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें अपनी एक झलक दिखा ही दी है . असल में सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम लाइव पर फैस से बातचीत की थी . वहीं ये सब विंदु दारा सिंह की वजह से हो पाया था .  

असल में विंदु दारा सिंह ने शुरू से ही सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट किया है. और विंदु और सिद्धार्थ रविवार को एक साथ लाइव आए थे . एक्टर विंदु के इस लाइव वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला उनके साथ नजर आ रहे थे. वहीं दोनों एक्टर्स ने फैन्स से खूब सारी बातें की थी . वहीं ऐसे में विंदु ने वादा किया कि अब सिद्धार्थ इसी तरह और भी ज्यादा बार लाइव आया करेंगे और अपने फैन्स से ढेर सारी बातें करेंगे. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को लाइव देखकर फैन्स के उत्साह और खुशी का ठिकाना नहीं था. वहीं  उन्होंने सिड को देखते ही कमेंट्स की बारिश शुरू कर दी थी . ऐसे में कई फैन्स ने उनसे सवाल किए तो बाकियों ने उनपर खूब प्यार बरसाया. 

वहीं विंदु भी सिद्धार्थ को मिलने वाले इस प्यार को देखकर बहुत  खुश नजर आ रहे थे. बता दें कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला सबसे माहिर और विवादित खिलाड़ी बनकर सामने आये  थे. वहीं उनका कड़ा मुकाबला आसिम रियाज और पारस छाबड़ा के साथ नजर आया था.एक्टर  सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी शहनाज गिल के साथ बहुत अच्छी लगती  थी. साथ ही सिडनाज के नाम से जानी जाने वाली इस जोड़ी से फैन्स को बेहद प्यार है और वे दोनों को  साथ देखना चाहते हैं. इसी के चलते सिद्धार्थ और शहनाज ने भुला दूंगा गाने के म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

c27) on

नया ट्विस्ट लेकर आ रहा है कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य, देखिये प्रोमो

'खतरों के खिलाड़ी 10' से इस शख्स का सफर हुआ ख़त्म

'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग हुई शुरू, इस दिन से होगा टेलीकास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -