मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे 'सिडनाज', क्या है माजरा?
मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे 'सिडनाज', क्या है माजरा?
Share:

'बिग बॉस 13' में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को एक बार फिर से साथ में देखा गया है। जी हाँ, दोनों के कुछ फोटोज सामने आए हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं। आपको याद हो तो शो के दौरान दोनों के प्यार ने जमकर सुर्खियां हांसिल की थी। ऐसे में अब दोनों के नए फोटोज भी चर्चाओं में हैं। आप देख सकते हैं इस जोड़ी की नई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। वैसे इन तस्वीरों के सामने आते ही सवाल खड़ा हो गया है कि, 'अब ये दोनों क्या करने वाले हैं।।?'

वैसे तस्वीरों में आप देख सकते हैं गाड़ी से उतरने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला मुंबई एयरपोर्ट में एंट्री करते-करते शहनाज गिल को कई बार मुड़कर देखा। वहीँ शहनाज गिल ने मीडिया फोटोग्राफर्स को देखकर हाथ हिलाया और हाय कहा। वहीँ इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को कैजुअल लुक में देखा गया है। जी दरअसल सिद्धार्थ ने नीले रंग की टीशर्ट पहनी थी और डेनिम जींस में वह आकर्षक दिख रहे थे। अब बात करें शहनाज गिल की तो वह आसमानी और सफेद रंग के सूट में बेहतरीन नजर आई।

आप देख सकते हैं तस्वीरों में मुंबई एयरपोर्ट पर एंट्री से पहले शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला सैनेटाइजर का इस्तेमाल कर रहे थे। वहीँ मीडिया फोटोग्राफर्स को शहनाज ने फटाफट अलविदा कह दिया और सिद्धार्थ की ओर निकल पड़ी। वैसे शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की ये नई तस्वीरें तो उनके फैंस को बड़ी अच्छी लग रहीं हैं।

रिपब्लिक TV के खिलाफ गलत बयान देने का दबाव डाल रही मुंबई पुलिस, HC में याचिका दाखिल

कपिल के शो पर पहुंचे इंडिया के टॉप डांसर्स, मचा खूब धमाल

पहले करवाचौथ पर लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं नीति टेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -