Naagin 4 में नहीं दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला
Naagin 4 में नहीं दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टीवी की जानी मानी निर्माता एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 4' (Naagin 4) की टीआरपी गिरती ही जा रही है और इस वजह के चलते ही बीते दिनों मेकर्स ने इस सीरियल में रश्मि देसाई की एंट्री भी करवाई। इसके साथ ही रश्मि देसाई की एंट्री के बाद भी इस सीरियल का कुछ भी भला नहीं हो पा रहा है। वहीं इस बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इस सीरियल में अब जल्द ही सिद्धार्थ शु्क्ला (Sidharth Shukla) की एंट्री होने वाली है। वहीं बिना किसी कन्फर्मेशन के लोगों ने इस तरह की खबरें छापी और दावा किया मेकर्स ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के हेट और लव रिलेशनशिप को भुनाने के लिए ही ऐसा करने का फैसला लिया है।

इसके साथ ही अब सिद्धार्थ शुक्ला ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है और खुलासा किया है कि ये सारी खबरें बिना सिर-पैर की है। वहीं इंडिया फोरम ने जब इस सिलसिले में सिद्धार्थ शुक्ला से बात की तो उनका कहना था कि, 'इस तरह की खबरें गलत है।' इसके साथ ही मतलब की साफ है कि नागिन 4 में सिद्धार्थ शुक्ला नहीं नजर आने वाले है। वहीं हाल ही में तो ऐसी खबरें आई थी कि जल्द ही इस सीरियल में दीपिका कक्कड़ भी नजर आएंगी, 

फ़िलहाल इसपर भी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। असल में हाल ही में खबरें आई थी कि जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक सीरियल में नजर आने वाले है। वहीं इस मामले में रश्मि देसाई ने कहा था कि 'अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है, इसलिए मैं कुछ भी नहीं कह सकती हूं।' वंही हो सकता है कि रश्मि देसाई ने किसी और शो के लिए बात की हो और लोगों ने इसका मतलब नागिन 4 से जोड़ लिया हो।

जानें कैसी है 'राम' अरुण की फैमिली लाइफ, सीता की है दो बेटी

हॉटस्टार की ये वेब सीरीज अब टीवी पर होगी प्रसारित

अरुण गोविल ने इस वजह से छोड़ दी थी सिगरेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -