शर्टलेस सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो देख दीवानी हुईं लडकियां
शर्टलेस सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो देख दीवानी हुईं लडकियां
Share:

बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला इस समय सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। सिद्धार्थ आए दिन अपने फोटोज और अपने वीडियो को फैन्स के बीच शेयर करते हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो धमाल मचा रहा है जिसे आप देख सकते हैं। इस वीडियो को सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह स्विमिंग पूल में छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला का अंदाज बड़ा आकर्षक है। आप तो जानते ही बिग बॉस 13 को जीतने के बाद से सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग काफी अधिक हो चुकी है। आज वह लाखों दिलों में बास्ते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

वैसे सिद्धार्थ आज के समय में जब भी किसी फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं वह वायरल होने लगते है। फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला का यह वीडियो धमाल मचा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सिद्धार्थ पूल में छलांग लगाते नजर आ रहे हैं। वैसे इसमें उनका शर्टलेस अवतार दिखाई दे रहा हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि यह वीडियो शॉर्ट स्लो मोशन में लिया गया है इसी वजह से यह दमदार है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सिद्धार्थ पूल में छलांग लगाते हैं और फिर तैरते हुए पूल के दूसरे किनारे पर जाते हैं और फिर थम्प अप करते हुए स्माइल करते हैं।

इस वीडियो में सबसे प्यारी सिद्धार्थ की स्माइल है जिसे देखकर लडकियां दीवानी हो रहीं हैं। आपको याद हो तो बिग बॉस 13 में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर भी खूब रिकॉर्ड बनाए थे। वहीं बिग बॉस के घर में शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। दोनों बाहर आने के बाद भी साथ नजर आते हैं।

कपिल शर्मा की चोट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये बात

गुजरात में अब तक का सबसे बड़ा विस्फोट, 15 किलोमीटर तक दहला इलाका

Puppy को नहलाते नजर आईं अक्षय कुमार की बेटी, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -