सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर इस एक्टर को दी जा रही श्रद्धांजलि, फूटा अभिनेता का गुस्सा
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर इस एक्टर को दी जा रही श्रद्धांजलि, फूटा अभिनेता का गुस्सा
Share:

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है और उनके निधन से फैंस सदमे में हैं। अभिनेता का केवल 40 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया और इतनी कम उम्र में उनका दुनिया से जाना किसी को रास नहीं आया। वहीँ दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर के बीच साउथ के एक्टर सिद्धार्थ सुर्खियो में आ गए। जी दरअसल कई लोग ऐसे रहे जिन्होंने उन्हें मृत बता दिया। ऐसे में दक्षिण अभिनेता सिद्धार्थ को ट्विटर पर ऑनलाइन ‘नफरत और उत्पीड़न’ का शिकार होना पड़ा है।

 

अब हाल ही में उन्होंने अपने खिलाफ गलत पोस्ट शेयर किए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। जी दरअसल एक ट्विटर यूजर ने उन्हें दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की जगह मृत बताया था। आप देख सकते हैं एक यूजर ने ट्विटर पर सिद्धार्थ के लिए लिखा RIP सिद्धार्थ। वहीँ इस ट्वीट में यूजर ने साउथ के ही अभिनेता की तस्वीर भी लगाई। जैसे ही यह ट्वीट सिद्धार्थ की नजर में आया, उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने लिखा, 'नफरत और उत्पीड़न का ये रूप है,हम क्या हो गए हैं?'

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रंग दे बसंती अभिनेता इस तरह से ट्रोलिंग का शिकार हुए हों। जी दरअसल कई बार एक्टर को यूजर्स निशाने पर लेते रहते हैं। बात करें सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में तो उनका आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। खबरों के अनुसार आज पहले एक्टर का पार्थिव शरीर परिवार को सौंपा जाएगा। जी दरअसल एक्टर अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़कर गए हैं। वैसे सिद्धार्थ ने कई बार कहा था कि वह इस दुनिया में अपनी मां के सबके करीब हैं और अब उनका जाना उनकी मां के लिए बहुत बड़ा दर्द है।

हाथों में तख्तियां, जुबान पर नारे।।।, आतंकी संगठन तालिबान के खिलाफ सड़कों पर उतरीं अफगानी महिलाएं

शहनाज़ गिल को लेकर हिमांशी खुराना ने किया ट्वीट, फैन्स बोले- 'आपसे भीख मांगते हैं।।।'

सिद्धार्थ के जाने से पीली पड़ी शहनाज गिल, अभिनेता की माँ का भी हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -