सिद्धार्थ शुक्ला-जॉन अब्राहम में बाइसेप्स के साइज पर हुई जंग
सिद्धार्थ शुक्ला-जॉन अब्राहम में बाइसेप्स के साइज पर हुई जंग
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन के बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उनके और जॉन अब्राहम के बीच बाइसेप्स के साइज को लेकर टक्कर देखने को मिल रही है. वहीं ये पुराना वीडियो झलक दिखला जा के दौरान का है. इसके साथ ही जॉन अब्राहम अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए झलक दिखला जा के सेट पर आए थे. सिद्धार्थ शुक्ला शो के कंटेस्टेंट थे. वीडियो में होस्ट मनीष पॉल सिद्धार्थ शुक्ला और जॉन अब्राहम के बाइसेप्स को नापते हैं. जॉन का बाइसेप्स 17 इंच का था. 

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला का बाइसेप्स 16.5 इंच का था. फिलहाल  ये जंग जॉन अब्राहम जीत जाते हैं. परन्तु  सिद्धार्थ का डोला भी लोगों को इंप्रेस कर जाता है.सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला फरवरी में बिग बॉस 13 के विनर बने. शो में उनकी जर्नी को काफी पसंद किया गया था. सिद्धार्थ शुक्ला को शो के दौरान उनके एग्रेशन को लेकर काफी ट्रोल भी किया गया था. लेकिन एक्टर को प्यार करने वालों की भी कमी नहीं थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला की शहनाज गिल संग दोस्ती को काफी पसंद किया गया. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने शो से निकलने के बाद शहनाज गिल संग म्यूजिक वीडियो किया है. वहीं भुला दूंगा जबरदस्त हिट हुआ. सिद्धार्थ शुक्ला के कई और प्रोजेक्ट्स भी पाइपलाइन में हैं. परन्तु इन दिनों लॉकडाउन की वजह से किसी तरह की शूटिंग नहीं हो पा रही है. सिद्धार्थ शुक्ला के नागिन 4 में रश्मि देसाई के साथ स्क्रीन शेयर करने की भी खबरें हैं. हालांकि सिद्धार्थ ने इन खबरों को गलत बताया है.

 

सिद्धार्थ शुक्ला ने CID की टीम पर चला दी थी गोली

द्रौपदी का चीरहरण सीन शूट करने लग गए थे 20 दिन

लक्ष्मण के बेटे कृष है सलमान खान के फैन, इस सीरीज में कर चुके है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -