सिद्धार्थ-नेहा का सॉन्ग दिल को करार आया हुआ रिलीज, दोनों की दिखी खूबसूरत केमिस्ट्री
सिद्धार्थ-नेहा का सॉन्ग दिल को करार आया हुआ रिलीज, दोनों की दिखी खूबसूरत केमिस्ट्री
Share:

कलर्स का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का नया म्यूजिक वीडियो दिल को करारा आया रिलीज़ हो गया है. इस वीडियो में सिद्धार्थ एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को देखने को मिल रही है. सिड के चाहने वाले गाने को शानदार रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

वहीं, इस म्यूजिकल को यासीर देसाई और सिंगर नेहा कक्कड़ ने गाया हुआ है और म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया हुआ है. इस गाने के  लिरिक्स राणा के हैं. इस वीडियो को स्नेहा शेट्टी कोहली ने डायरेक्ट किया है. सॉन्ग में सिद्धार्थ और नेहा प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं. दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री एकदम दमदार है. ज्ञात हो कि दोनों ने पहली बार स्क्रीन एक साथ साझा की है. इस म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ बेहद हैंडमस और स्मार्ट नजर रहे हैं.

इस सॉन्ग को अब तक 4,21,681 से ज्यादा व्यूज मिले हैं. इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला का शहनाज गिल के साथ म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा रिलीज हुआ था. ये सॉन्ग जबरदस्त हिट साबित हुआ था. इस सॉन्ग को सिंगर दर्शन रावल ने गाया था. बता दें की बिग बॉस को जितने के बाद सिद्धार्थ का ये दूसरा प्रोजेक्ट है. अच्छी बात तो यह है कि फैंस ने सिद्धार्थ की शहनाज के साथ जोड़ी को जितना पसंद किया था, उतना ही प्यार वे नेहा के साथ उनकी केमिस्ट्री को दे रहे हैं. वैसे तो ये सिद्धार्थ का जादू ही है कि हर फीमेल को-एक्टर के साथ उनकी जोड़ी सही को पसंद आती है. सिद्धार्थ टेलीविज़न के बड़े अभिनेता हैं. फैंस चाहते हैं कि सिद्धार्थ जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट का भाग बनें.

बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर का निवास बाढ़ में डूबा, वीडियो साझा कर सोनू सूद-सलमान से मांगी सहायता

एकता कपूर की चार नागिन एक फ्रेम आई नजर, सामने आया हिना का फुल अवतार

टीवी की दुनिया में वापसी करेगा 'मे आई कम इन मैडम?' शो, ये एक्ट्रेस बनेगी बॉस

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -