सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ये शख्स रख रही है शहनाज गिल का ध्यान

टीवी जगत के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला का इसी माह निधन हुआ हैं। सिद्धार्थ के जाने से उनकी फैमिली, दोस्त तथा प्रशंसक सदमे में हैं। सिद्धार्थ से बहुत प्यार करने वालीं शहनाज गिल तो टूट गई हैं। अभिनेता के दाह संस्कार के चलते शहनाज बहुत रो रही थीं। उस समय उनके भाई शहबाज ने उन्हें सहारा दिया था। बता दें कि सिद्धार्थ के जाने के पश्चात् शहनाज ने खाना और सोना छोड़ दिया है।

वहीं अब जानकारी आ रही है कि ऐसे समय में सिद्धार्थ की मां उनका पूरा ख्याल रख रही हैं। दरअसल, शहनाज ना किसी से बात कर रही हैं, ना खाना खा रही हैं। वह अकेले गुमसुम रहती हैं। इस के चलते सिद्धार्थ की मां उनका ख्याल रख रही हैं तथा उन्हें एक पल के लिए भी नहीं छोड़ रही हैं। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, रीता, शहनाज को काम पर वापस जाने के लिए प्रेरित कर रही हैं। वह उन्हें मित्रों से मिलने के लिए बोल रही हैं जिससे वह अपने दुख को भूल कर काम पर ध्यान दे सके।

वही खबर ये भी है कि रीता नहीं चाहतीं कि शहनाज हमेशा सदमे में रहें तथा डिप्रेशन में चली जाएं। शहनाज को स्वयं काम में व्यस्त रखकर अपनी सामान्य जिंदगी जीनी होगी तभी वह सिद्धार्थ के सदमे से बाहर निकल पाएंगी। राहुल महाजन ने कहा था कि जब सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को दाह संस्कार के लिए लाया गया तब शहनाज चिल्लाई थीं कि मम्मी जी मेरा बच्चा। इतना ही नहीं वह सिद्धार्थ के पैर बार-बार रब कर रही थीं ये जानते हुए कि अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। शहनाज बार-बार बेहोश हो रही थीं।

मां नहीं बनना चाहतीं कविता कौशिक, बोलीं- कुत्ता-बिल्ली पालकर खुश हूं...

'KBC 13' में दिखाया गया गलत सवाल और जवाब, शो के निर्माता ने दिया ये जवाब

'खतरों के खिलाड़ी 11' के इस खिलाड़ी ने जीता दर्शकों का दिल, बनाया शो का विनर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -