घर बैठे बोर हुए सिद्धार्थ शुक्ला, फैंस ने दी ऐसी सलाह
घर बैठे बोर हुए सिद्धार्थ शुक्ला, फैंस ने दी ऐसी सलाह
Share:

लॉकडाउन की वजह से सेलेब्स घर में कैद हैं. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला पहले बिग बॉस हाउस में साढ़े चार महीने लॉक रहे. वहीं फिर शो से निकलने के कुछ समय बाद कोरोना की वजह से घर में लॉक हैं. वहीं वे इन दिनों घर में टाइमपास कर रहे हैं. परन्तु धीरे धीरे वे बोर भी होने लगे हैं. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्वीट में इसकी जानकारी दी कि वे बोर हो रहे हैं. वहीं एक्टर ने ट्वीट कर लिखा- दिन के इस समय मैं सच में बोर हो जाता हूं. यदि आप लोगों को लगता है कि मैंने आपको एंटरटेन किया था तो अब आपकी बारी है मुझे एंटरटेन करने की.. प्लीज करो. इसके साथ ही सिद्धार्थ का ये ट्वीट करना था कि फैंस के रिप्लाई की बमबार्डिंग शुरू हो गई.

 वहीं सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैंस ने उन्हें उनके बिग बॉस के वायरल वीडियो क्लिप टैग करने शुरू कर दिए. आपकी जानकरी के लिए बता दें की कई फैंस ने सिद्धार्थ और शहनाज की तस्वीरें और वीडियो भी साझा कीं. इसके अलावा एक यूजर ने शहनाज की वीडियो शेयर कर सिद्धार्थ को जीजू तक कह दिया. वहीं फैंस द्वारा साझा  किए गए ये सभी वीडियो मजेदार थे. इसके साथ ही फैंस ने सिद्धार्थ के ट्वीट का जवाब देकर अपने फेवरेट एक्टर पर ढेर सारा प्यार लुटाया. इसके साथ ही सिद्धार्थ की तारीफों के पुल भी बांधे. 

इसके साथ ही यकीनन ही जिस तरह फैंस ने सिद्धार्थ को एंटरटेन करने की कोशिश की है, उससे एक्टर का सही टाइमपास हो गया होगा. इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विनर रहे हैं. वहीं शो जीतने के बाद उनका शहनाज गिल संग पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुका है. इसके साथ ही शहनाज-सिद्धार्थ की साथ में केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीता. वहीं सिद्धार्थ अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रहे हैं. वे जल्द टीवी पर लौट सकते हैं. इस बीच एक्टर के नागिन 4 में काम करने की भी खबरें हैं|

 

आसिम रियाज के गाने पर शेफाली ज़रीवाला ने लगाए ठुमके

कपिल शर्मा शो के इस सीन को देख इमोशनल हुए सुनील ग्रोवर

क्या इस कोरियोग्राफर को डेट कर रहीं जैस्मिन भसीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -