सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंचीं इस मशहूर स्टार की पुलिस के साथ हुई हाथापाई, वायरल वीडियो

टेलीविज़न जगत के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला आज मतलब शुक्रवार को पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। सिद्धार्थ के आखिरी दर्शन के लिए उनके परिवार, रिश्तेदार तथा दोस्त ओशिवारा शमशान घाट पर पहुंचे, जहां पर ब्रह्माकुमारी रीति रिवाज से सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया गया। इस मध्य ओशिवारा शमशान घाट से एक बड़ी जानकारी सामने आई है। सिद्धार्थ के आखिरी दर्शन के लिए पहुंचीं भोजपुरी अभिनेत्री संभावना सेठ के हस्बैंड अविनाश द्विवेदी की मुंबई पुलिस के साथ हाथापाई हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वही इस मामले के कई वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें पुलिस तथा अविनाश के मध्य हो रही हाथापाई स्पष्ट नजर आ सकती है। इस के चलते आप संभावना सेठ को भी क्रोध में लाल होकर मुंबई पुलिस पर भड़कते हुए देख सकते हैं। वैसे पूरा केस क्या है, ये तो सामने नहीं आया है, मगर अभी जो हमें खबर प्राप्त हुई है उसके मुताबिक, संभावना सेठ अपने हस्बैंड अविनाश के साथ ओशिवारा शमशान घाट पहुंची थीं। क्योकि मौका गमगीन है, तो लोग सफेद कपड़ों में वहां पहुंचे थे, मगर संभावना सेटे के पति सफेद कपड़ों की जगह नार्मल कलर के कपड़ों में दिखाई दिए।

वही जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग कितनी अधिक है। ऐसे में सिद्धार्थ की एक झलक पाने के लिए शमशान घाट के बाहर लोगों का हुजूम जमा था तथा कई मीडियाकर्मी भी उपस्थित थे। मीडियाकर्मियों को सिर्फ मुख्य द्वार पर खड़े होने की मंजूरी थी। लोगों को नियंत्रण में करने के लिए भारी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर उपस्थित थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे इस मशहूर सुपरस्टार को कैमरामैन ने बताया 'गरीब', एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया

सिद्धार्थ सिद्धार्थ... चिल्लाते हुए एंबुलेंस के पीछे भागी शहनाज गिल, वीडियो वायरल

शहनाज गिल ने पुलिस को बताई सिद्धार्थ शुक्ला की 'मौत वाली रात' की कहानी, हुआ ये खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -