‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ से सामने आया सिद्धार्थ शुक्ला का पहला लुक
‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ से सामने आया सिद्धार्थ शुक्ला का पहला लुक
Share:

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोविंग आज जबरदस्त है। लाखो लोग हैं जो उनके फैन हैं और उन्हें टीवी पर देखने के लिए बेताब रहते हैं। जी दरअसल सिद्धार्थ जब से बिग बॉस जीत कर घर से बाहर आए हैं तभी से एक्टर का सिक्का जमकर चल रहा है। आज वह लाखों दिलों में बसे हैं। अब तक वह कई सारे म्यूजिक एल्बम और विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं। अब इन सभी के बीच जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला ओटीटी पर धमाल मचाने वाले हैं। उनका शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ आने वाला है। अब हाल ही में ऑल्ट बालाजी ने फैंस को उनके अगस्त्य से मिलवा दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

आप सभी को बता दें कि इस सीरीज़ में सिद्धार्थ अगस्त्य नाम एक लड़के की भूमिका में नज़र आने वाले हैं और एक्टर का पहला लुक वायरल हो रहा है। अब फैंस इसे देखकर अभिनेता के दिवाने हुए जा रहे हैं। इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी नजर आने वाले हैं। शो में अगस्त्य और रूमी की टूटी हुई प्रेम कहानी के बारे में बताया जाने वाला है। इस सीरीज में उनके रिश्तों का उतार-चढ़ाव दिखाया गया है। आप देख सकते हैं पहले पोस्टर में, सिद्धार्थ मूसलाधार बारिश में निराश और बेबस नज़र आ रहे हैं।

वही पोस्टर को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने अपने किरदार के बारे में बताया है कि अगस्त्य एक आदर्शवादी, अभिमानी और विद्रोही लड़का है जिसने न चाहते हुए भी रूमी नाम की एक लड़की से प्यार हो जाता है। आपको बता दें कि इस सीरीज़ का ट्रेलर कल यानी 15 मई को रिलीज़ किया जाएगा और सीरीज़ 29 मई को ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ होने वाली है।

मानवत्ता शर्मसार! गंगा के बाद अब यमुना में मिले बहते हुए शव, नदी किनारे कुत्ते नोच रहे है अधजले शव

रेमेडिसविर इंजेक्शन को युवक ने कहा रेमो डिसूजा, डांसर ने दी प्रतिक्रिया

India Corona: कोरोना के नए मामलों में मामूली गिरावट, लेकिन मौतों का आंकड़ा अब भी 4000

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -