सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को पूरा हुआ 1 महीना, यादों में खोए करीबी और फैंस
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को पूरा हुआ 1 महीना, यादों में खोए करीबी और फैंस
Share:

बीते 2 सितंबर को बिग बाॅस 13 के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलिवदा कह दिया था। अब आज केवल और केवल सिद्धार्थ की यादें बची हैं जो उन्हें फैंस और करीबियों के बीच जिंदा रखे है। आज यानि 2 अक्टूबर को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को पूरा एक महीना हो गया है। आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। ऐसे में आज जब सिद्धार्थ के निधन को 1 महीना पूरा हो गया है तो उनके करीबियों ने उन्हें याद किया है। करीबियों के अलावा उनके फैंस भी उन्हें याद कर रहे हैं। आज सिद्धार्थ की फर्स्ट मंथ डेथ एनिवर्सी पर हर कोई इमोशनल हो रहा है और उनकी तस्वीरों को शेयर कर रहा है।

हाल ही में सिद्धार्थ के ड्रेस डिजाइनर ken ferns भी उन्हें याद कर काफी भावुक हुए। आप सभी देख सकते हैं ड्रेस डिजाइनर ने सिद्धार्थ की याद में दीया जलाया। वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'यह एक लौ नहीं है, यह प्रकाश है जिसे मैं मानता हूं।। यह एक प्रकाश है जिसे आप केवल तभी अनुभव कर सकते हैं जब आप वास्तव में इसे अप इसे अपने सबसे अंधेरे घंटे में तोड़ने की अनुमति देते हैं। यह प्रकाश आज रात तुम हो सिड।'

इसी के साथ उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'भगवान भगवान, मृत्यु के रूप में अपरिहार्य है, इससे होने वाले दिल टूटने और दुःख के आसपास कोई रास्ता नहीं है। एकमात्र आराम यह जानकर है कि हमारा प्रिय व्यक्ति अब आपके साथ स्वर्ग में एक पूर्ण हृदय और एक शाश्वत आत्मा के साथ है ।।।आपकी याद आती है।' वहीं उनके अलावा कई फैंस भी हैं जो अभिनेता की तस्वीर शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं।

रिलीज हुआ हौसला रख का गाना 'चैनल नंबर 5', झूमकर नाचतीं दिखीं शहनाज गिल

VIDEO: घर में फूट-फूटकर रोती नजर आईं शहनाज गिल

देवोलीना ने बताई शहनाज की हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -