वायरल हो रहा है सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट, इन्हे कहा था धन्यवाद

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो चुकी है और इस खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। आप सभी को बता दें कि अभी सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र मात्र 40 साल थी और उनकी मौत से कई लोग सदमे में हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक से हुई है। आप सभी को बता दें कि हार्ट अटैक के बाद आज उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था लेकिन उनकी मौत हो गई। अब इस समय सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने 24 अगस्त को आखिरी बार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी और फ्रंटलाइन वर्कर्स को शुक्रिया अदा किया था। जी दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद! आप अपने जीवन को जोखिम में डालते हैं, अनगिनत घंटे काम करते हैं, और उन रोगियों को आराम देते हैं जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते। आप वास्तव में सबसे बहादुर हैं! अग्रिम पंक्ति में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपके प्रयासों की सराहना करते हैं। #MumbaiDiariesOnPrime इन सुपरहीरो के लिए सफेद टोपी, नर्सिंग स्टाफ और उनके अनगिनत बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि है। 25 अगस्त को ट्रेलर आउट। #TheHeroesWeOwe।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सीरियल बालिका वुध से घर-घर में पहचान मिली। इस शो के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह दिल से दिल तक सीरियल में के अलावा फिल्म Humpty Sharma Ki Dulhania में भी दिखाई दिए थे। हालाँकि उन्हें बिग बॉस 13 से बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली। इस शो को जीतने के बाद से वह सबसे अधिक सुर्ख़ियों में थे। अब उनके निधन से कई लोगों को झटका लगा है और सभी दुःख जता रहे हैं।

सिद्धार्थ के मौत की खबर सुनकर टूटीं शहनाज गिल, हैं बदहवास

अपने पिता के पर्स से पैसे चुराते थे सिद्धार्थ शुक्ला, खुद बताई थी इसकी वजह

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, ट्विटर पर छाया मातम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -