सिर झुकाए बेटे सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंची मां, सामने आई ये तस्वीरें
सिर झुकाए बेटे सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंची मां, सामने आई ये तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का बृहस्पतिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बृहस्पतिवार को कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ का पोस्टमॉर्टम हुआ। इसके पश्चात् शुक्रवार अभिनेता का शव अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले जाया गया। श्मशान घाट पर कुछ वक़्त पूर्व ही शहनाज गिल, मां रीटा शुक्ला तथा बहन पहुंची हैं। इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। मां रीटा ने सिर को ढककर मुंह कवर किया हुआ था। 

मीडिया के समक्ष वह नहीं आना चाहती थीं, जिसके कारण उन्होंने अपना मुंह ढका हुआ था। श्मशान घाट के बाहर प्रशंसकों की भीड़ जमा है, जिसपर पुलिस नियत्रंण पाने का प्रयास कर रही है। कुछ ही समय में सिद्धार्थ शुक्ला पंच तत्वों में विलीन हो जाएंगे। ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ को अंतिम अलविदा कहा जाएगा।  

वही ब्रह्मकुमारी तपस्विनी का कहना है कि शरीर मनुष्य का चला जाता है, मगर आत्मा अमर रहती है। इसके लिए रोना नहीं चाहिए। शहनाज गिल भी ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं। उन्हें पुलिस के प्रोटेक्शन के साथ लाया गया है। सिद्धार्थ के सिर्फ 40 वर्ष की आयु में दुनिया छोड़ जाने की बात सुन सभी हैरान हैं। मगर कुछ असंवेदनशील लोग इस दुख के समय में भी अपने आपत्तिजनक ट्वीट्स से बाज नहीं आ रहे। सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चिकित्सको ने कुछ नहीं बताया है। सभी रिपोर्ट इस वक़्त पेंडिंग हैं। अभी पोस्टमार्टम का कोई परिणाम नहीं निकला है। सिद्धार्थ के विसरा को चिकित्सको ने अपने पास रख लिया है। 

क्या है Histopathology Study? जिसकी रिपोर्ट से होगा सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का खुलासा

डॉक्टरों ने नहीं बताई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की वजह, क्या है कारण?

श्मशान घाट पहुंचा सिद्धार्थ शुक्ला का शव, अंतिम दर्शन को पहुंचे ये स्टार्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -