BB13 :  कभी एक दूसरे को फूटी आँख नहीं सुहाते थे यह कंटेस्टेंट, वही रश्मि को सुझाव देते नजर आये सिद्धार्थ
BB13 : कभी एक दूसरे को फूटी आँख नहीं सुहाते थे यह कंटेस्टेंट, वही रश्मि को सुझाव देते नजर आये सिद्धार्थ
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का रिश्ता पहले दिन से ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है. शो में तीन महीने तक लड़ने-झगड़ने के बाद सिद्धार्थ और रश्मि के बीच अब रिश्ते सुधरने लगे हैं. फैमिली वीक में रश्मि के भतीजी-भतीजे ने सिद्धार्थ संग उनकी दोस्ती भी कराई थी. इसके अलावा सोमवार के एपिसोड सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई की परवाह करते दिखे. असल में, बीबी एलीट क्लब टास्क के दौरान असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई होती है. बात गाली गलौच और हाथापाई तक पहुंच जाती है. 

जब सिद्धार्थ-असीम एक-दूसरे के करीब आकर एग्रेसिव होकर बात कर रहे थे, वही धक्का मुक्की कर रहे थे तब रश्मि देसाई दोनों को छुड़ाने के लिए बीच में आई थीं. ऐसे में सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई को क्या सुझाव दिया? वही लड़ाई खत्म होने के बाद सिद्धार्थ ने रश्मि को सुझाव देते हुए कहा कि कभी भी उनकी लड़ाई के बीच में ना आएं .इसके अलावा एक्टर ने कहा- ''कभी भी दो एग्रेसिव लोगों के बीच में मत आओ, खासतौर पर उस जगह जहां एक-दूसरे को पुश किया जा रहा हो. वही ऐसे में तुम्हें चोट लग सकती है. मुझे पता है तुम्हारा इरादा गलत नहीं था.''

इसके अलावा लड़ाई खत्म होने के बाद सिद्धार्थ ने रश्मि को सुझाव देते हुए कहा कि कभी भी उनकी लड़ाई के बीच में ना आएं. एक्टर ने कहा- ''कभी भी दो एग्रेसिव लोगों के बीच में मत आओ, खासतौर पर उस जगह जहां एक-दूसरे को पुश किया जा रहा हो.  ऐसे में तुम्हें चोट लग सकती है. सिद्धार्थ कहते है की मुझे पता है तुम्हारा इरादा गलत नहीं था.'' रश्मि-सिद्धार्थ का आपस में यूं बात करना जहां उनके फैंस को पसंद आ रहा है. परन्तु असीम रियाज को दोनों का बात करना बिल्कुल भी रास नहीं आया. इसके बाद में असीम ने रश्मि के सिद्धार्थ से बात करने पर नाराजगी भी जताई थी. उधर, सिद्धार्थ-असीम का झगड़ा अभी खत्म नहीं हुआ है. अपकमिंग एपिसोड में भी दोनों हिना खान के सामने लड़ते झगड़ते दीखते रहते है.

सैफ अली खान के विवादित बयान पर कंगना रनौत ने कसा तंज, पूछा- 'महाभारत क्या था?'

पहली पत्नी से तलाक पर फूटा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'मैं उस समय केवल 20 साल जवान था...'

अक्षय कुमार ने अपनी मां के जन्मदिन पर की उनकी विश पूरी, शेयर किया ये खास वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -