Video: शहनाज के पिता को सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा 'डैडी', जल्द हो सकती है शादी!
Video: शहनाज के पिता को सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा 'डैडी', जल्द हो सकती है शादी!
Share:

'बिग बॉस 13' अब खत्म हो चुका है लेकिन अब भी उसे लेकर खबरें आना बंद नहीं हुईं हैं। जी हाँ, शो के विनर बनने वाले सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। ऐसे में उनका नाम शहनाज कौर गिल के साथ जुड़ा है और दोनों को आए दिन साथ देखा जा रहा है। ऐसे में अब 'बिग बॉस' का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल यह वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला के विजेता बनने के बाद का है और इस वीडियो में सिद्धार्थ शहनाज कौर गिल के पिता के साथ नजर आ रहे हैं।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सिद्धार्थ शहनाज के पिता को जिस नाम से पुकारते दिखे उससे ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के बीच मामला कहीं कुछ और तो नहीं? जी हाँ, दरअसल सिद्धार्थ का शहनाज के पिता के साथ ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है और यह वीडियो 'बिग बॉस' के बैक स्टेज का है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला ट्रॉफी जीतने के बाद शहनाज कौर गिल के पिता से मिलने आ रहे हैं और सिद्धार्थ शहनाज के पिता को देखते ही डैडी बुला रहे हैं जो आप देख सकते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ को ऐसा करता देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं लेकिन सभी को देखने के बाद सिद्धार्थ उन्हें अंकल कहते हैं।

अब ऐसा लग रहा है मानो शहनाज के पिता को 'डैडी' बुलाना सिद्धार्थ का इशारा है कि उनके बीच और शहनाज के बीच कुछ तो गड़बड़ है। आपने देखा होगा शो के दौरान शहनाज सिद्धार्थ से कई बार कहती दिखीं कि वो उनसे प्यार करती हैं ऐसे में अब यह देखना होगा कि आगे क्या होने वाला है।

स्विमिंग कोच ने छात्र को इतनी जोर से मारा थप्पड़ कि आँखों की रौशनी पर मंडराने लगा खतरा

हैवी गाउन पहनने पर उर्वशी रौतेला हुई ट्रोल, बैठने के लिए लेनी पड़ी 4 कुर्सियां

हॉलीवुड में छाया शोक 15 वर्ष की उम्र में इस कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -