जल्द इस शो में साथ नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल!
जल्द इस शो में साथ नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल!
Share:

बिग बॉस 13 के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। आज दोनों के लाखों फैंस हैं जो दोनों को बहुत प्यार करते हैं। दोनों को एक साथ देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आज दोनों की जोड़ी दर्शकों के दिल में बसती है। फिर चाहें बात ऑनस्क्रीन की हो या फिर ऑफस्क्रीन की। अब इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। जी दरअसल खबरें हैं कि ये दोनों जल्दी एक साथ ऑनस्क्रीन नजर आ सकते हैं।

जी हाँ, ऐसा कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के अभि और प्रज्ञा बनने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के कास्टिंग डायरेक्टर शदमन खान ने यह इच्छा जाहिर की है। वह 'कहां हम कहां तुम', 'हॉफ मैरिज', 'लाल इश्क' और 'ये हैं चाहतें' जैसे कई शोज की कास्टिंग कर चुके हैं।

ऐसे में अब एक मशहूर वेबसाइट के साथ बातचीत में शदमन ने कहा, 'अगर सीरियल कुमकुम भाग्य का रीबूट शो बनता है तो मैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को कास्ट करना चाहूंगा। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पर्सनैलिटी अभि और प्रज्ञा के किरदार से काफी मिलती जुलती हैं।' वहीँ इंटरव्यू में शदमन ने इस बात का भी जिक्र किया है कि किसी भी शो के लिए कास्टिंग काफी मुश्किल काम होता है। अगर शो के सितारे किरदारों के हिसाब से सटीक नहीं हैं तो फिर सब कुछ अधूरा रह जाता है। इसी के साथ आगे शदमन ने कहा कि वेब सीरीज के लिए कास्टिंग करना टीवी और फिल्म से ज्यादा कठिन होता है।

अपने अफेयर को ऑफिसियल करने के लिए जल्द ये कदम उठा सकते हैं कैटरीना और विक्की!

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

क्या कह रहे हैं आज आपकी राशि के सितारे, यहाँ जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -