बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला संग रश्मि देसाई को शेयर करना होगा बेड!
बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला संग रश्मि देसाई को शेयर करना होगा बेड!
Share:

टीवी की दुनिया का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 शुरू हो चुका है जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार था. ऐसे में इस शो के प्रीमियर पर होस्ट सलमान खान एक-एक करके शो के कंटेस्टेंट्स का इंट्रोडक्शन कराते नजर आए और इस शो में टीवी एक्टर्स रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे सितारे नजर आए लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि दोनों सितारों के बीच आने वाले समय में तनातनी देखने को मिल सकती है. जी हाँ, आप सभी को पता ही होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई, कलर्स टीवी के सीरियल 'दिल से दिल तक' में नजर आ चुके हैं और इस शो के दौरान दोनों कलाकारों के बीच तनाव की काफी खबरें आई थीं.

वहीं उस दौरान सीरियल के सेट पर भी दोनों के बीच काफी टेंशन की खबरें सामने आती रही हैं. अब ऐसा माना जा रहा है कि बिग बॉस के घर में दोनों के लिए घर में साथ रहना आसान नहीं होगा, उस पर भी दोनों को एक ही बेड साथ में शेयर करना होगा क्योंकि दोनों को बेड पार्टनर बनाया गया है. ऐसे में यह बात तो जाहिर है कि पहले से ही एक दूसरे से खफा चल रहे रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बेड शेयर करने में कितनी दिक्कतें आती है, ये बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड्स में देखने को मिलेगा.

वैसे सिद्धार्थ शुक्ला ने कलर्स के शो बालिका वधु से लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं और बात करें रश्मि की तो वह भी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला आलिया भट्ट और वरूण धवन के साथ करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया में भी नजर आ चुके हैं.

शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा- हिंदुत्व की राजनीति, हिन्दू धर्म पर प्रहार के अलावा कुछ नहीं...

Bigg Boss 13: घर के अंदर का वीडियों आया सामने, देखिए एक झलक

आम्रपाली दुबे ने शेयर की अपनी खुबसूरत तस्वीर,ट्रोलर ने उड़ाया मचाक, कहा-गंवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -