क्या सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रोमांस करेगी रश्मि देसाई
क्या सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रोमांस करेगी रश्मि देसाई
Share:

टीवी सीरियल दिल से दिल तक में काम कर चुके रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को हर किसी ने बिग बॉस 13 में पसंद किया गया है। इसके अलावा इस शो के दौरान जहां दोनों के बीच काफी अनबन देखने को मिली वहीं ये बात भी किसी से नहीं छिपी कि दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते है। इसके साथ ही इस शो में सभी को रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला हेट और लव रिलेशनशिप खूब भाया और शो खत्म हो जाने के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए ये इच्छा भी जताई कि दोनों को जल्द से जल्द किसी शो में कास्ट किया जाए। 

पिछले दिनों इस तरह की खबरें भी सामने आई कि रश्मि और सिद्धार्थ जल्द ही किसी प्रोजेक्ट के लिए हाथ भी मिलाने वाले है, परन्तु इस खबर को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। इसके साथ ही अब इस मामले में खुद रश्मि देसाई ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने कहा है कि, 'अभी जब तक कुछ फाइनल नहीं होता है, मैं कुछ नहीं कह सकती हूं। इसके अलावा रश्मि देसाई की इस बात से ये साफ तो हो ही चुका है कि उन्हें और सिद्धार्थ शुक्ला को किसी प्रोजेक्ट का ऑफर तो जरुर मिला है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जब रश्मि से असीम रियाज के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि वह इस समय काफी व्यस्त है और हम अप्रैल के पहले हफ्ते में मिलने वाले थे परन्तु कोरोनावायरस और करेंट सिचुएशन को देखते हुए हमने सारे प्लान कैंसिल कर दिए है। इसके साथ ही रश्मि देसाई इस समय नागिन 4 में नजर आ रही है और अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर वह खूब वाहवाही बटोर रही हैं।  

टीवी से राजनीति में ऐसे आयी स्मृति ईरानी

State of Siege 26/11 Review: जी5 ने पेश की एक और वेब सीरीज

Bigg Boss 13 : माहिरा शर्मा ने बताया टास्क के दौरान हुआ यह हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -