सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन सास का रोल निभा चुकी हैं स्मिता बंसल, साथ में कर चुके है ऐसा काम
सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन सास का रोल निभा चुकी हैं स्मिता बंसल, साथ में कर चुके है ऐसा काम
Share:

 

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस स्मिता बंसल कई टीवी सीरियल्स में दिखाई दी हैं, लेकिन स्मिता बंसल के करियर में मील का पत्थर साबित हुआ कलर्स टीवी का सीरियल बालिका वधु. बालिका वधु में स्मिता बंसल सुमित्रा भैरो सिंह के किरदार में दिखाई दी थीं. उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. टीवी सीरियल बालिका वधु में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला भी दिखाई दिए थे. सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला ने शिवराज आलोक शेखर के किरदार में एंट्री की थी.

बालिका वधु में सीरियल की लीड एक्ट्रेस आनंदी से सिद्धार्थ शुक्ला की शादी हो जाती है और सुमित्रा यानी स्मिता बंसल सिद्धार्थ शुक्ला की सास बन जाती हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का नाम यूं तो कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, लेकिन स्मिता बंसल के साथ भी उनकी डेटिंग की खबरें सामने आई थीं. बालिका वधु की शूटिंग के दौरान दोनों के करीब आने की खबरों ने हेडलाइन्स पर कब्जा किया गया था.

दोनों की डेटिंग की लंबे वक्त तक खबरें आईं, लेकिन दोनों ने कभी भी इस पर खुलकर बात नहीं की. दोनों डेट करने की खबरों सिर्फ अफवाह ही बताते रहे. स्मिता बंसल अभी अलादीन शो में काम कर रही हैं. शो को टीआरपी लिस्ट में अच्छा स्थान मिला है. हर शो की तरह इसमें भी स्मिता की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. बता दें की स्मिता बंसल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म कर्ज (2008) से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्हें बालिका वधु में बेहतरीन एक्टिंग के लिए ITA अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. बता दें की अभिनेत्री स्मिता बंसल आज अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

 

नागिन 4: देव के सामने आ जाएगा बृन्दा के नागिन होने का सच, शुरू होगी नई मुसीबत

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आया नया ट्विस्ट, लव-कुश के वजह से वंश और कैरव पर पड़ेगा ऐसा असर

कहां हम कहां तुम: सोनाक्षी के खिलाफ निशी सिप्पी रचेगी ऐसा षंडयंत्र, बौखला जाएगा रोहित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -