डॉक्टरों ने नहीं बताई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की वजह, क्या है कारण?

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले रोज देहांत हो गया, जिसके पश्चात् उनके शव को मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया। ऐसे में अब जानकारी है कि सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को कूपर अस्पताल ने मुंबई पुलिस को सौंप दी है। कुछ ही समय में पुलिस इस बात का खुलासा करेगी कि एक्टर की मौत की वास्तविक वजह क्या है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सूत्रों से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार अभिनेता के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं।

वही जहां इस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर 5 चिकित्सकों के हस्ताक्षर हैं। कूपर अस्पताल के 3 चिकित्सकों ने मिलकर उनका पोस्टमॉर्टम किया है। जहां तीनों ने अपनी रिपोर्ट में उनके मौत के कारण को नहीं बताया है। जिसके कारण मुंबई पुलिस की टीम ने सिद्धार्थ के विसरा को फॉरेंसिक जांच के लिए कलिना फॉरेंसिक लैब भेजने का निर्णय लिया। कलिना फॉरेंसिक लैब से प्राप्त होने वाली हिस्टोपैथोलॉजिकल रिपोर्ट के पश्चात् स्पष्ट हो जाएगा कि अभिनेता का निधन किस कारण हुआ है।

वही इस रिपोर्ट को आने में 20 से 25 दिन का वक़्त लग सकता है। मुंबई पुलिस का कहना है कि वो इस मामले में किसी भी प्रकार की कोई जल्दबाजी नहीं चाहती है। इस कारण अंतिम फैसला आने में कुछ वक़्त लग सकता है। जहां इस समय पुलिस केमिकल तथा एनालिसिस रिपोर्ट कि प्रतीक्षा कर रही है।

श्मशान घाट पहुंचा सिद्धार्थ शुक्ला का शव, अंतिम दर्शन को पहुंचे ये स्टार्स

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूटे उनके बेस्ट फ्रेंड, इमोशनल पोस्ट शेयर कर जाहिर किया दर्द

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का सलमान खान ने उड़ाया था मजाक, भड़के यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -