सिद्धार्थ मल्होत्रा का छल्का दर्द, बोले- ‘शेरशाह’ की सफलता उन विरोधियों के लिए जवाब है...
सिद्धार्थ मल्होत्रा का छल्का दर्द, बोले- ‘शेरशाह’ की सफलता उन विरोधियों के लिए जवाब है...
Share:

मनोरंजन जगत में आए दिन कई लोग अपनी किस्मत आजमाते है मगर जरुरी नहीं हर इंसान को सफलता मिले है। इस बीच बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि भले ही लोग उनकी पिछली रिलीज ‘शेरशाह’ की कामयाबी का आधार बना रहे हों मगर ऐसा नहीं है कि उनका करियर परफेक्ट रहा है। उनके करियर में कई उतार-चढ़ाव आए हैं तथा आलोचनाएं भी है जिसका उन्हें सामना करना पड़ा है।

इसके साथ ही सिद्धार्थ ने बताया कि उनकी हालिया कामयाबी उन विरोधियों के लिए जवाब है। उन्होंने कहा, मैं एक व्यक्ति के तौर पर काम करता हूं। मेरी जर्नी भी कुछ ऐसी ही रही है। सिद्धार्थ ने कहा मैं 14 से 16 वर्ष पहले मुंबई आया था तब मैं 21 -22 वर्ष का था तथा मैने काफी सारे उतार- चढ़ाव देखे हैं, चाहे वो एक एक्टर के तौर पर ऑडिशन देना हो या फिर मॉडलिंग के लिए ट्राई करना हो, किराया देने के लिए रूपये देना हो या फिर ऑडिशन के माध्यम से ब्रेक प्राप्त होना हो।

आगे बताते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से एक्टिंग का आरम्भ करने के पश्चात् भी चीजें सरल नहीं थी। उनका कहना है कि लोगों का पक्ष मायने रखता हैं जितना आप उसे प्रभावित होते हैं। सिद्धार्थ ने कहा, आखिरकार आप जानते हैं कि आपने कुछ ऐसा किया है जो लोगों को इसे महसूस करने की जरुरत है। मुझे लगता है कि ‘शेरशाह’ ने मुझे वो वेलिडेशन दिया है, मैं हमेशा से इसका भाग बनना चाहता था। इस मूवी के प्रोड्यूसर बदले, फिर निर्देशक बदले, फिल्म के लेखक बदले। मगर मैंने कहा मुझे इस फिल्म का भाग बनना है। एक्टर ने स्वीकार किया कि ये सभी परिवर्तन आपको परेशान करते हैं। वही जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि हिट देने के पश्चात् फिल्मों को लेकर उनकी योजना कितनी बदलने वाली है? तो एक्टर ने कहा, मैं ऐसी कहानी एवं स्क्रिप्ट करना चाहता हूं जो दर्शकों को प्रेरित कर सके। ये कहानियां लोगों को यह एहसास दिलाती है कि यह सच में हुआ था। मेरा लक्ष्य ऐसी कहानी को तलाशना होगा तथा कमर्शियल फिल्म को करना भी होगा। बता दे कि अभिनेता अपनी सह-कलाकार एवं कथित गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चाओं में छाए रहते हैं। 

गर्व महसूस करवाता है फ‍िल्‍म 83 का ट्रेलर, देखकर झूम उठेंगे आप

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ खतरनाक हादसा, पहुंचा गहरा सदमा

कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं अमीषा पटेल, जिला न्यायालय ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -