सिद्धार्थ मल्होत्रा ने  रश्मिका मंदाना  को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रश्मिका मंदाना को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं
Share:

साउथ ब्यूटी और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना आज एक साल की हो गई हैं। गीता गोविंदम की अभिनेत्री आज अपना जन्मदिन मना रही है। वह 25 साल की हो गई है! अभिनेत्री को दुनिया भर से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं। फैंस और सेलिब्रिटीज कर्नाटक के क्रश बर्थडे को सभी कोनों से प्यार देना चाहते हैं। अदा ने अभिनेत्री के लिए अपनी इच्छाओं को बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर कदम रखा है।

वर्तमान में, रश्मिका महानायक अमिताभ बच्चन और पावेल गुलाटी के साथ अपनी फिल्म अलविदा की शूटिंग के लिए मुंबई में हैं। साथ ही, अभिनेत्री को मिशन मजनू में बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा जाएगा। जैसा कि मंदना आज अपना खास दिन मना रही हैं, उनके सह-कलाकार सिद्धार्थ ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। एक विलेन स्टारर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी और उनकी एक क्यूट तस्वीर साझा की है। 

तस्वीर को कैप्शन देते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे @ rashmika_mandanna..From स्क्रिप्ट रीडिंग टू परफॉर्मेंस, इसका सुपर फन रहा ... इस दिन आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।" इंस्टाग्राम कहानी में, रश्मिका काले रंग की पैंट के साथ सेना की रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई देती है, जबकि सिद्धार्थ नारंगी रंग का स्वेटशर्ट पहने हुए दिखाई देते हैं। रश्मिका दक्षिण मनोरंजन उद्योग में एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं और उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। ऐसी प्रशंसा के बाद, उन्होंने बॉलीवुड उद्योग में कदम रखा।

IIT-गुवाहाटी ने साथी महिला छात्र से छेड़छाड़ के आरोप में छात्र को किया निलंबित

MP: पुलिस ने मास्क ना पहनने पर घसीटकर की युवक की पिटाई, कहा- 'तेरा एनकाउंटर करता हूं'

निजामाबाद में घर पर मृत पाई गई वृद्ध महिला, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -