इस एक्ट्रेस के साथ काम करने को बेताब हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा..
इस एक्ट्रेस के साथ काम करने को बेताब हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा..
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इच्छा जताई है कि वह रणवीर सिंह की वाइफ दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं. इसके पहले आपको  बता दें, इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जिसमें उनके साथ कियारा अडवाणी भी हैं. सिद्धार्थ ने कई एक्ट्रेस के साथ काम किया है और इसके बाद वो दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं जिसकी जानकारी उन्होंने हाल ही में दी है. चलिए बताते हैं क्या बोले वो. 

दरअसल सोशल मीडिया पर बीते दिन मुंबई में रहते उन्होंने अपने फैन्स के सारे प्रश्न का जवाब दिया. इसी में उनके एक फैन्स से पूछा कि वह किस एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं. उन्होंने इस जवाब देते हुए कहा कि दीपिका पादुकोण उनकी पहली पसंद होगी जिसके साथ वह काम करना चाहते हैं. वैसे ही आप देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण अभी तक किसी भी फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर नहीं आई हैं. तो ऐसे में सिद्धार्थ चाहते हैं कि उनके साथ काम करें. 

लेकिन भविष्य में ये जोड़ी अगर एक साथ स्क्रीन पर आती है तो कितना कमाल कर पाएगी ये देखने लायक होगा और दोनों एक दूसरे के साथ कितने अच्छे लगते हैं ये तभी पता चलेगा. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था. इनके साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन भी डेब्यू किया था. इसके अलावा दीपिका पादुकोण की बात करें तो रणवीर सिंह से शादी के बाद वह कई बार कई जगह एक साथ नजर आईं. उनकी अगली फिल्म छपाक है जो एसिड सर्वाइर पर बन रही है.

कैटरीना ने सलमान को शादी के लिए किया प्रपोस, वीडियो हो गया वायरल

एक ट्विस्ट के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई Zero, दर्शकों को आरही पसंद

'सूर्यवंशी' में भी उड़ती दिखेंगी कार, रोहित शेट्टी ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -