जबरदस्ती शादी पर आधारित है सिद्धार्थ-परि की 'जबरिया जोड़ी', जानिए और भी ख़ास बातें...
जबरदस्ती शादी पर आधारित है सिद्धार्थ-परि की 'जबरिया जोड़ी', जानिए और भी ख़ास बातें...
Share:

बॉलीवुड के उभरते हुए युवा अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग को खत्म कर लिया है और वह जल्द ही इस फिल्म के साथ पर्दे पर नजर आएंगे. साथ ही उन्होंने बताया कि यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी रहेगी, जो बिहार के 'पकड़वा विवाह' पर आधारित बताई जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ मंगलवार को अपनी सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा और निर्देशक प्रशांत सिंह के साथ फिल्म के रैप-अप पार्टी में मीडिया से मुखातिब हुए. जहां उन्होंने फिल्म को लेकर के प्रकार की बातें की. 

अभिनेता ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो बिहार के पटना की कहानी पर तैयार की गई है और इस फिल्म का कांसेप्ट पकड़वा विवाह से लिया गया है. हमने पिछले साल फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और हमने पटना और लखनऊ में इस फिल्म की बहुत शूटिंग की.' वहीं परिणीति के साथ 'हंसी तो फंसी' के बाद फिर से एक बार काम करने पर वह खुश नजर आए. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सिद्धार्थ की पिछली फिल्म 'अय्यारी' बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर सकी थी और वहीं फिल्म के निर्देशक का इस पर कहना है, 'यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित है, बिहारी भाषा में जबरदस्ती को 'जबरिया' कहा जाता है. इसी को लेकर हमने फिल्म का शीर्षक 'जबरिया जोड़ी' रखा है.'

कलंक की पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई, फिर भी जमकर उड़ रहा कलाकारों का मजाक

11 साल बीत चुके अमिताभ की इस खास चीज़ को, सोशल मीडिया पर किया शुक्रिया अदा

आज रिलीज़ होने वाला है Soty 2 'गिल्ली गिल्ली अक्खा' गाना

जब रैंप वॉक के दौरान धड़ाम से गिर पड़ी पूनम ढिल्लों, ये एक्ट्रेसेस भी नहीं संभाल सकी खुद को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -