सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया- क्यों है कियारा आडवाणी पसंद?

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर का आरम्भ स्टूडेंट ऑफ द ईयर से किया था। अपनी पहली ही फिल्म से सिद्धार्थ प्रशंसकों के बीच छा गए थे। इस मूवी के पश्चात् से अभिनेता ने कभी पीछे पलटकर नहीं देखा है। पिछले बहुत दिनों से सिद्धार्थ एवं कियारा आडवाणी की डेटिंग की खबरें आ रही हैं। वही हाल ही रिलीज ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ तथा कियारा साथ नजर आए। इस मूवी के लिए दोनों की बहुत प्रशंसा भी जा रही है। ऐसे में अब जब दोनों के डेटिंग की खबरें आ रही हैं तो ये सितारें कई अवसरों पर साथ में स्पॉट भी किए जाते हैं। ऐसे में प्रशंसकों की नजरे इस बात पर टिकी है कि आखिर ये दोनों कब शादी करने करने वाले हैं।

हाल ही में शेरशाह में एक दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर चर्चा की है। जब अभिनेता से शादी को लेकर प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने बताया है कि मुझे नहीं पता (मैं कब शादी करूंगा)। अभिनेता ने कहा है कि मैं शादी कब करूंगा से भी अधिक यह मायने रखता है कि मेरी शादी किससे होगी। हालांकि मेरी शादी जिससे भी होगी मैं सभी को अवश्य बताऊंगा।

वहीं इस के चलते जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या वह वह 40 वर्ष के होने तक शादी नहीं करेंगे? तो इस पर शेरशाह फेम अभिनेता ने कहा है कि मुझे सच में नहीं पता है, इसको लेकर किसी भी तरह की टाइमलाइन नहीं है। हालांकि मेरा मानना है कि शादी उचित वक़्त पर तथा सही प्रकार से होनी चाहिए। ना तो शादी अधिक जल्दी होनी चाहिए और ना ही अधिक देरी से। साथ ही सिद्धार्थ ने कियारा की क्विलिटी को बताते हुए कहा है कि एक चीज जो मुझे कियारा के बारे में पसंद है, वह यह कि ऑफ-कैमरा वह एकदम अलग है, कियारा को देखकर कोई भी नहीं बोल सकता है कि वह एक एक्ट्रेस हैं। वह बहुत ही रेग्युलर एवं नॉर्मल हैं तथा यह क्वॉलिटी मुझे बेहद पसंद है।

बड़ी खबर! जी एंटरटेनमेंट और सोनी पिक्चर्स के मर्जर का हुआ ऐलान, बोर्ड ने दी मंजूरी

दिव्या खोसला ने कराया अजीबोगरीब फोटोशूट, देखकर यूजर्स हुए कंफ्यूज

उर्वशी रौतेला ने पहनी ऐसी ड्रेस की यूजर्स ने कह डाला 'रावण'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -