पहली एक्शन फिल्म 'योद्धा' ला रहे करण जौहर, इस दिन होगी रिलीज
पहली एक्शन फिल्म 'योद्धा' ला रहे करण जौहर, इस दिन होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड में अपनी रोमांटिक फिल्मों का जलवा बिखेरने के बाद अब करण जौहर एक्शन ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर डाला है और इस फिल्म का नाम है योद्धा। जी हाँ, उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी हैं। आप सभी को बता दें कि 'योद्धा' (Yodha) के रूप में करण जौहर ने अपनी पहली एक्शन फ्रैंचाइज़ी अनाउंस की हैं। इस फिल्म से जुड़ा पहला लुक टीज़र करण ने शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं करण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर योद्धा का पहला लुक टीज़र शेयर किया हैं। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक कमांडो (योद्धा) के रूप में दिखाया गया है, जो कि एक क्रैश विमान को बचाने की कोशिश कर रहा है। आप सभी को बता दें कि इस एक्शन ड्रामा को डेब्यू डायरेक्टर पुष्कर ओझा और सागर अम्ब्रे डायरेक्ट करेंगे।

वहीं अपने इस बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए, करण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कैप्शन में लिखा है- “शिखरों को जीतने के बाद, धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन फ्रैंचाइज़ी - #योधा में सिद्धार्थ मल्होत्रा को वापस ताकत के साथ पेश करने पर मुझे गर्व है। डायनामिक डुवो सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा डायरेक्टेड। 11 नवंबर, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में”। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा योद्धा में दिशा पटानी और राशि खन्ना भी लीड रोल में होंगी। हालांकि अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हो पाया है।

जल्द 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी फिल्म 'सूर्यवंशी'

छठे दिन भी बरकरार 'सूर्यवंशी' का जलवा, फिर की करोड़ों में कमाई

नॉट आउट नहीं हुई 'सूर्यवंशी', वीकेंड नहीं वीकडे पर कर दिखाया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -